श्रीदेवी का निधन बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के लिए गहरा सदमा है । 24 फ़रवरी को श्रीदेवी अचानक इस दुनिया को छोड़कर चली गई । और उनका यूं अचानल चले जाना उनके परिवार के साथ-साथ पूरे देश को भी हैरान कर गया । दुख की इस घड़ी में श्रीदेवी के सौतेले बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ हर कदम साथ रहे । मां को खोने का दुख भला अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर से बेहतर कौन समझ सकता, इसलिए उन्होंने दुख की इस घड़ी में जाह्नवी और खुशी को संभाला । आपको बता दें कि रविवार के दिन बोनी अपनी दोनों बेटियों के साथ रामेश्वरम पहुंचे जहां उन्होंने श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन किया ।

श्रीदेवी की बेटियों के खिलाफ़ बोलने वाले पर बुरी तरह भड़कीं अंशुला कपूर

दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई । क्योंकि वह पद्मश्री से सम्मानित थी इसलिए श्रीदेवी को राजकीय सम्मान के साथ आखिरी विदाई दी गई । जहां पूरा परिवार, श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से गहरे सदमे में है, वहीं अंशुला ने इंस्टाग्राम पर एक कोट पोस्ट किया है । अंशुला के इस पोस्ट पर अर्जुन के एक फैन ने जाह्नवी और खुशी के साथ-साथ बोनी कपूर को भी बुरा भला लिखा । इसके बाद अंशुला ने अपने पिता और बहनों का साथ देते हुए उस फैन का कमेंट डिलीट कर दिया । अंशुला ने लिखा कि वे अपनी बहनों के लिए ऐसे अपशब्द बर्दाश्त नहीं करेंगी ।

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के सपोर्ट में आईं अंशुला कपूर

श्रीदेवी की बेटियों के खिलाफ़ बोलने वाले पर बुरी तरह भड़कीं अंशुला कपूर

लेकिन एक ट्रोलर ने जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के बारें में कुछ अपशब्द लिख दिए जो अंशुला को बिल्कुल पसंद नहीं आए । इसके बाद अंशुला ने ट्वीट को डिलीट करते हुए उस ट्रोलर को मुंह तोड़ जवाब देते हुए जवाब दिया और लिखा, 'मेरी बहनों के बारे में कुछ भी बुरा भला कहने या अपशब्द इस्तेमाल करने से बचना चाहिए । मुझे यह कतई पसंद नहीं और इसी लिए आपके कमेंट मैने डिलीट कर दिए हैं । हालांकि भाई और मेरे लिए आपके प्यार को मैं समझ सकती हूं । अपके प्यार के लिए धन्यवाद ।'

यह भी पढ़ें : RIP श्रीदेवी : जाह्नवी कपूर के लिए 7 मार्च सबसे उदासी भरा जन्मदिन होगा

आपको बता दें कि अर्जुन और अंशुला बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बच्चे है । साल 2012 में मोना कपूर का कैंसर की बीमारी से निधन हो गया था । उसी दौरान अर्जुन फ़िल्म इश्कजादे से अपने फ़िल्मी करियर को शुरू करने वाले थे, लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी मां अपने बेटे की पहली फ़िल्म को देख नहीं पाई ।