अपनी ओटीटी एक्शन-थ्रिलर थार और अपने कॉमिक फैमिली-ड्रामा जुगजुग जियो की सफ़लता दर्ज कराते हुए साल 2022 बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के लिए अच्छा साबित हुआ । और अब हाल ही में अनिल कपूर ने अपने फ़ैंस को कुछ बड़ा आने का भी संकेत दे दिया है ।

620e0e56-63df-4b62-91cd-d03539313b71

अनिल कपूर की नई शुरूआत

अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट के साथ रखी भगवान गणेश की एक खूबसूरत मूर्ति की तस्वीर साझा की है । संगीता रघुराम और सुरेश त्रिवेणी ने अभिनेता को मूर्ति भेंट की । सुंदर मूर्ति के साथ लगे नोट में लिखा है - 'विद लव संगीता रघुराम और सुरेश त्रिवेणी', जबकि नोट के दूसरे और लिखा है - 'नई शुरुआत के लिए !'

अभिनेता ने प्रशंसा के प्रतीक के रूप में उसी की एक तस्वीर भी साझा की और इसे कैप्शन दिया - 'यह नई शुरुआत है! इस विचारशील उपहार और प्यार के लिए धन्यवाद !'

c6dfca0c-7e2e-4066-a96a-a2f97dfbf8d8

विचारशील उपहार के साथ नोट ने एक नया संकेत दिया है और हमें आश्चर्य है कि नोट किस नई शुरुआत के बारे में बात करता है। क्या यह तीनों के लिए कार्ड पर कुछ बड़ा है? क्या यह एक रोमांचक प्रोजेक्ट की ओर इशारा कर रहा है जो आने वाला है, एक विज्ञापन या एक फिल्म? खैर, यह तो समय ही बताएगा कि सदाबहार अभिनेता के पास हमारे लिए क्या है।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अनिल जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दिखाई देंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन है । इसके अलावा वह नो एंट्री के सीक्वल और द नाइट मैनेजर के भारतीय रूपांतरण में नजर आएंगे । वहीं अनिल संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में भी रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे ।

टैग: Anil Kapoor