बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग के अलावा अपने क्यूट लुक और हॉटनेस को लेकर भी फ़ैंस के बीच छाई रहती हैं । हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने स्पेन वेकेशन के दिनों को याद करते हुए अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह बार्बी थीम से इंस्पायार्ड पिंक कलर की बिकिनी में सेक्सी पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं ।

अनन्या पांडे ने बार्बी थीम से इंस्पायर्ड पिंक बिकिनी में दिखाई अपनी हॉटनैस

अनन्या पांडे का पिंक बिकिनी लुक

कुछ दिन पहले अनन्या अपनी फ़ैमिली के साथ स्पेन के आईलैंड ibiza गई हुई थी जहां से अब उन्होंने कुछ अनदेखी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह पिंक कलर की बिकिनी में नज़र आ रही है । अनन्या ने अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट कर लिखा, “पिंक थीम को बहुत गंभीरता से ले लिया। अनन्या के इस पिंक बिकिनी लुक पर उनके फ़ैंस फ़िदा हो गए हैं ।

Ananya-Panday-shares-throwback-photos-of-her-trip-to-Ibiza-while-keeping-it-upbeat-in-her-pink-bikini-2

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अनन्या जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में नज़र आएँगी । यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है । इसके अलावा अनन्या खो गए हम कहां में भी लीड रोल में नज़र आएँगी । इस फ़िल्म में अनन्या के साथ सिद्धांत चतुवेर्दी, आदर्श गौरव नज़र आएँगे । वहीं अनन्या अपने डिजीटल डेब्यू के लिए भी तैयार हैं । उनकी पहली वेब सीरिज़ कॉल मी बे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी ।