नाग अश्विन द्वारा निर्देशित एपिक कल्कि 2898 .डी. की रिलीज़ में अब दो महीने से भी कम समय रह गया है, और दर्शक इस फ़िल्म के बारे में हर अपडेट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फ़िल्म के बारे में एक नई जानकारी ने नेटिज़न्स को रोमांचित कर दिया है ।

अमिताभ बच्चन ने दी प्रभास-दीपिका पादुकोण की कल्कि 2898 ई.डी. के बारे में ये लेटेस्ट अपडेट

पूरी होने वाली है अमिताभ बच्चन की कल्कि 2898 .डी.

बहुप्रतीक्षित साई-फाई फ़िल्म के बारे में एक महत्वपूर्ण जानकारी साझा करते हुए, फ़िल्म के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बताया कि कल्कि 2898 .डी. पूरी होने वाली है । उन्होंने बताया कि वे इस प्रोजेक्ट पर देर रात तक काम कर रहे हैं, क्योंकि सब कुछ खत्म होने वाला है, और फिलहाल शूटिंग के अंतिम चरण में है ।

उन्होंने लिखा, “फिर से देर हो गई.. लेकिन कल रात काम से देर हो गई.. क्योंकि कल्कि की समाप्ति करीब आ रही है.. और जैसा कि बताया गया है कि यह 9 मई को रिलीज़ होगी.. इसलिए सभी को फिट रखने और सभी को एक ऐसा अनुभव देने के लिए अंतिम प्रयास जो निर्माताओं के विज़न का वादा करता है.. मुझे अब दूसरे कार्यस्थल पर जाना होगा.. जिम.. शरीर को गतिशील बनाने के लिए.. इसे दैनिक दिनचर्या और भविष्य में आने वाली दिनचर्या के अनुसार काम करने के लिए तैयार करना.. भविष्य हमेशा अज्ञात है.. लेकिन इसे कल्पना करने में कोई बुराई नहीं है.. और यह विश्वास करने में कि अगर सोचा जाए तो इसे खोजा जा सकता है.. आह! मस्तिष्क के सर्वश्रेष्ठ आकार में एक नया वाक्यांश अर्जित करना ।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज़ द्वारा वित्तपोषित, कल्कि 2898 . एक बहुभाषी फिल्म है, जो भविष्य में सेट एक पौराणिक कथाओं से प्रेरित साय-फाई ड्रामा है।  यह फिल्म भारत में 9 मई 2024 को रिलीज होगी।