बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं । अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाईं गई थी । अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन भी अस्पताल में रहकर अपना इलाज करा रहे हैं । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बिग बी अस्पताल से भी लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं । हाल ही में उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ पुरानी तस्वीर पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने भगवान से अपने लिए हेल्प मांगी है ।

कोरोना का इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन ने फ़ैंस के प्यार से मिली ताकत को कायम रखने के लिए ईश्वर से मांगी मदद

अमिताभ बच्चन ने अपनी ताकत के लिए मांगी मदद

अमिताभ ने जो तस्वीर शेयर की है वो दरअसल, उन दिनों की है जब उनके बंगले के बाहर रविवार के दिन उनकी एक झलक देखने के लिए भीड़ इकठ्ठी हो जाया करती थी । अब हालांकि कोरोना की वजह से ये संभव नहीं हो पा रहा है । लेकिन इन पुराने दिनों को वर्तमान में अपनी शक्ति बनाकर बिग बी ने लिखा, “जो हाथ आप अपने प्यार और सपोर्ट में उठाते हैं वो मेरी ताकत हैं... इसे मैं अपने सिस्टम से कभी गायब नहीं होने दूंगा, इसलिए भगवान मेरी मदद कीजिए ।” इसी के साथ उन्होंने लिखा, “ये Jalsa के फाटक आज sealed हैं सुनसान हैं .. लेकिन उम्मीद पे दुनिया क़ायम है। ईश्वर ने चाहा तो ये जल्द ही फिर से प्यार से भरे होंगे ।”

ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि जहां अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाईं गई हैं वहीं जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता बच्चन और उनके दोनों बच्चे कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं ।

वर्क फ्रंट पर बात करें तो अमिताभ की आगामी फ़िल्में हैं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र,नागराज मंजुले की झुंड और रूमी जाफरी की चेहरे ।