अभिनेता अमित साध को आखिरी बार शॉर्ट फिल्मघुसपैठ बिटवीन बॉर्डर्समें देखा गया था और वेब सीरीजदुरंगा 2’ के लिए वह फिलहाल काम के सिलसिले में लंदन में हैं। साध ने हाल ही में ग्रोसवेनर पार्क में स्कॉटिश अभिनेता और फिल्म निर्माता जेरार्ड बटलर से मुलाकात की, जहां दोनों एक-दूसरे के साथ मुस्कुराते और पोज देते नजर आए।

अमित साध ने लंदन में जेरार्ड बटलर के साथ शेयर किया फैनबॉय मोमेंट

जेरार्ड बटलर से हुई अमित साध की मुलाक़ात

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जेरार्ड बटलर के साथ एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर करते हुए अमित साध ने लिखा, “पूरी तरह से फैनबॉय मोमेंट - जेरार्ड बटलर से मिलना... पीएस आई लव यू

इस मुलाकात पर विचार करते हुए अमित ने कहा, “मैंने हमेशा जेरार्ड बटलर की प्रशंसा की है, और उनसे मिलना अवास्तविक था। यह मेरे लिए एक बड़ा प्रशंसक क्षण था। वह बहुत उदार और शालीन इंसान हैं। हमारी बातचीत के दौरान, उन्होंने भारत के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा कि उन्हें देश और इसकी संस्कृति से कितना प्यार है। किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना बहुत अच्छा था जो न केवल प्रतिभाशाली है, बल्कि इतना गर्मजोशी भरा और दयालु भी है।

वर्कफ्रंट की बात करे तो, अमित साध दो फिल्मों पुणे हाईवे और 'मैं' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की कहानी।