एस एस राजामौली निर्देशित फिल्म आरआरआर के ट्रेलर ने फिल्म के प्रति लोगों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है। इस फिल्म में मेगास्टार राम चरण एक ऐसे अवतार में नज़र आ रहे हैं जिसमे उन्हें पहले कभी नही देखा गया है । साथ ही पहली बार आलिया भट्ट और राम चरण इस फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे । दोनों ही एक साथ अद्भुत दिख रहे हैं इस फिल्म में मेगास्टार ब्रिटिश सेना के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। जबकि आलिया भट्ट फिल्म में सीता के रूप में एक सुंदर सुंदरी के किरदार में दिखाई दीं ।

आरआरआर में राम चरण के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर आलिया भट्ट ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

आलिया भट्ट आरआरआर में बनीं सीता

आलिया के अनुसार राम चरण बहुत ही शांत और सुलझे हुए कलाकार हैं । राम चरण और जूनियर एनटीआर की बॉन्डिंग के बारे में आलिया ने कहा कि वे दोनों सेट पर एक दूसरे की टांग खींचा करते थे।

आलिया कहती हैं कि, “मैंने पहले जूनियर एनटीआर के साथ काम किया था, उन्होंने मुझे कहा कि उन्होंने पिछले कुछ दिनों से किसी अभिनेत्री के साथ काम नहीं किया है, उन्होंने सिर्फ राम चरण के साथ काम किया था । दूसरे दिन मैंने राम चरण के साथ काम किया, उनके लिए बहुत ही खास दिन था क्योंकि वे फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा शूट कर रहे थे, और बेहद शांत और सुलझे हुए थे। एक दंगे वाले सीन के लिए मैंने इन दोनों अद्भुत कलाकरो के साथ काम किया। वे सेट पर एक दूसरे की टांग खींचते थे, उनके यही हंसी मजाक और ठहाके सेट के माहौल को तरोताजा बनाए रखता था ।”

यह फिल्म दुनियाभर में 7 जनवरी को रिलीज की जायेगी।