बाहुबली फ़ेम एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी RRR का ट्रेलर आज फ़ाइनली रिलीज हो गया है । फ़िल्म के ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है । रोगंटे खड़े कर देने वाले इस ट्रेलर को देखने के बाद फ़ैंस को फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है । यह फ़िल्म 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । आज मुंबई में एक ग्रैंड ईवेंट में RRR का ट्रेलर लॉन्च किया गया इस दौरान राजामौली के साथ आलिया भट्ट, अजय देवगन और जूनियर एनटीआर शामिल हुए । आरआरआर में आलिया भट्ट दक्षिण भारतीय लुक में नजर आएंगी । RRR ट्रेलर लॉन्च के दौरान आलिया ने खुलासा किया कि उन्होंने इस फ़िल्म को राजामौली से खुद से मांगा था ।

एस एस राजामौली की RRR में आलिया भट्ट को कैसे मिला ‘सीता’ का रोल, ये है इसके पीछे का सीक्रेट

आरआरआर में आलिया भट्ट

आरआरआर में आलिया का रोल काफ़ी छोटा है । कहा जा रहा है कि फ़िल्म में आलिया का 15 मिनट से ज्यादा रोल नहीं है । लेकिन आलिया इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं । इस फ़िल्म के साथ अपना साउथ डेब्यू करने वाली आलिया ने निर्देशक एस एस राजामौली से इस फ़िल्म को खुद से मांगा था । इसका खुलासा खुद आलिया ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान किया ।

आलिया ने कहा, ''मैं हैदराबाद एयरपोर्ट पर राजामौली सर से मिली थी । तब मैंने उनसे संपर्क किया और कहा था कि सर मैं आपकी फ़िल्म करना चाहती हूं । मैं आपकी फिल्म में आने के लिए कुछ भी करूंगी । और फ़िर यह वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा था जब उन्होंने कहा कि उनके पास वास्तव में ऐसा कुछ है जिसे मैं कर सकती हूं । उन्होंने कहा, 'उनकी फिल्म में सीता का किरदार बहुत अहम हैं और मुझे खुशी है कि आप उस रोल को करें । मैंने अपने किरदार के लिए पूरे एक साल तक काम किया और अपनी लाइनें याद की । मेरे लिए सबसे डरा देने वाला काम तेलुगू में अपनी लाइनें कहना था ।”

आरआरआर की कहानी 1920 के वक्त की है, जिसमें अल्लूरी और कोमाराम को ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है । हालांकि पहले ये दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बताए गए हैं, बाद में एक हादसा इन्हें दोस्त बना देता है । यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी ।