बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ब्रह्मास्त्र के अलावा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं । हाल ही में आलिया भट्ट सिंगापुर में टाइम 100 प्रोग्राम में शामिल हुईं जहां उन्हें टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से नवाजा गया । टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से सम्मानित होने के बाद आलिया ने प्रभावशाली स्पीच दी । जिसमें उन्होंने अपनी कमियों और खामियों पर खुल कर बात की साथ ही इस दौरान उन्होंने बेबी बम्प में अपने बेबी के किक मारने की भी बातें भी कही ।

e07062de-49d7-409e-a856-ee38e6947983

आलिया भट्ट की प्रभावशाली स्पीच

अवार्ड मिलने के बाद अपनी स्पीच में आलिया ने कहा कि, “मुझे लगता है कि 10 साल पहले जब मैंने काम करना शुरू किया था तो सोचती थी कि कैसे एक दिन मैं दुनिया पर राज करूंगी । कोई हर कोई हर जगह ये जान सकता है कि मैं कौन हूं और मैं कितनी हार्ड वर्किंग, टैलेंटेड और इंटेलिजेंट, ब्राइट और सम्पूर्ण हूं । मैं परफेक्ट होना चाहती थी और चाहती थी कि दुनिया को भी ये पता चले ।”

मुझे भूगोल को लेकर कुछ भी पता नहीं, बिल्कुल ज़ीरो

आलिया ने आगे कहा, “आज की रात मैं आप सबके साथ इस मौके पर अपनी कमियों के साथ अपनी ताकत को सेलिब्रेट करना चाहती हूं । उदाहरण के लिए- मैं स्पेलिंग के मामले में बहुत बेकार हूं । सचमुच एकदम खराब । लेकिन मुझे ये अच्छी तरह से पता है कि जो अतिसंवेदनशील है उनसे कैसे बात करनी है। मुझे भूगोल को लेकर कुछ भी पता नहीं, बिल्कुल ज़ीरो हूं । मुझे डायरेक्शंस का भी कोई आइडिया नहीं । मेरी जनरल नॉलेज के बारे में पूरी दुनिया जानती है कि कितनी कमजोर है । लेकिन मेरी इमोशनल इंटेलिजेंस ऐसी है जिसे पाने के लिए मैंने वाकई बहुत मेहनत की है । मेरे वजन और अपीयरेंस को लेकर मैं खुद के साथ बहुत सख्त रवैया रखती हूं । लेकिन मैंने कभी भी फ्रेंच फ्राइस को ना नहीं कहा ।”

मेरा बच्चा पूरी स्पीच के दौरान मुझे किक मार रहा/रही है

टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड मिलने पर अपने फैंस, परिवार और टीम को शुक्रिया करते हुए आलिया ने कहा कि ये अवॉर्ड न केवल उनके लिए खास है, बल्कि ये अचीवमेंट उनके बच्चे पर भी प्रभाव डालेगा । इस बारें में आलिया ने कहा, “और अंत में जहां तक इम्पैक्ट की बात है तो मुझे उम्मीद है कि चाहे जैसे पॉसिबल हो मैं यह आगे भी जारी रखूंगी । लेकिन फिलहाल आज की रात इस अवॉर्ड ने सचमुच मुझपर और मेरे बच्चे पर असर किया है जो मेरी पूरी स्पीच के दौरान मुझे किक मार रहा/रही है । थैंक यू सो मच ।”

पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो अप्रैल में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधी आलिया जल्द ही मां बनने वाली है । वहीं वर्क फ़्रंट पर इस साल आलिया की 3 फ़िल्में रिलीज हो चुकी हैं जिसमें शामिल हैं गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, डार्लिंग्स और ब्रह्मास्त्र । और अब जल्द ही आलिया रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आने वाली हैं ।