सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने एक नए शो की घोषणा की है, जिसका नाम है - इश्क पर ज़ोर नहीं । सोनी की इस ताजा पेशकश में नए जमाने की लव स्टोरी है, जो प्यार और शादी को लेकर अहान मल्होत्रा और इश्की की अलग-अलग सोच दर्शाता है । इस शो में एक्ट्रेस अक्षिता मुद्गल, इश्की के लीड रोल में नजर आएंगी ।

नए टीवी शो इश्क पर ज़ोर नहीं में इश्की का लीड रोल निभाएंगी अक्षिता मुद्गल

अक्षिता मुद्गल का नया शो इश्क पर ज़ोर नहीं

अपने किरदार के बारे में बताते हुए अक्षिता कहती हैं, “मैं इश्की का किरदार निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं । उसका जोश और जिंदादिली देखने लायक है, और जिस तरह वो 'प्यार' से प्यार करती है, वो यकीनन आपको प्रेरित करता है। इश्की मानती है कि प्यार दुनिया की सभी मुश्किलों का हल है। हम सभी को अपनी जिंदगी में इश्की की जरूरत है। मैं चाहती हूं कि दर्शक भी मेरे किरदार को उतना ही एंजॉय करें, जितना मैंने पर्दे पर इसे निभाते हुए किया है ।”

इश्की आज के जमाने की लड़की है! वो आजाद ख्यालों की है और अपने दिल की सुनती है । वो समाज के रूढ़िवादी नियमों को नहीं मानती। वो शिद्दत से प्यार में यकीन रखती है। उसका मानना है कि प्यार और विनम्रता में वो ताकत है, जो दुनिया को एक बेहतर जगह बना सकती है । यह शो 15 मार्च 2021 से शुरू हो रहा है ।