अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने फिल्म फाइटर में बैश, जिसे बशीर खान के नाम से भी जाना जाता है, का किरदार निभाकर अपने करियर में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न मनाया। इंडस्ट्री में 14 साल के अटूट समर्पण और दृढ़ता के बाद, फाइटर में अक्षय के प्रदर्शन ने दर्शकों और फिल्म उद्योग का ध्यान और मान्यता हासिल कर ली है।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर में काम करने को अपने करियर का टर्निंग प्वाइंट मानते हैं अक्षय ओबेरॉय

फाइटर में बशीर खान बने अक्षय ओबेरॉय

फाइटर में जेट फाइटर पायलट बैश की भूमिका अक्षय ओबेरॉय के करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ है, जो एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा और गहराई को दर्शाता है। उन्होंने साझा किया, “फाइटर में बैश का किरदार निभाना पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। वर्षों की कड़ी मेहनत और दृढ़ता के बाद, इस भूमिका ने मुझे नई ज़मीन पाना और अपने शिल्प में नए आयाम तलाशने की अनुमति दी है।

अक्षय अपने करियर को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में फाइटर के महत्व को स्वीकार करते हैं और आगे भी इस गति को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वह कहते हैं, “फाइटर की सफलता ने मुझे उद्देश्य और प्रेरणा की एक नई भावना दी है। मैं इस सफलता को आगे बढ़ाने और विविध और सम्मोहक भूमिकाओं के साथ खुद को चुनौती देने के लिए प्रतिबद्ध हूं ।

अपनी यात्रा पर विचार करते हुए, अक्षय फिल्म निर्माताओं, कलाकारों और फाइटर के क्रू को उनके समर्थन और सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हैं। वह अपने करियर के दौरान दर्शकों के अटूट प्रोत्साहन और समर्थन के लिए उनकी सराहना भी करते हैं।

फिल्म फाइटर का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर हो चुका है, जो दुनिया भर के दर्शकों के लिए स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।