बॉक्स ऑफ़िस पर एक से बढ़कर एक फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार अब फ़ैशन मार्केट में भी उतरने जा रहे हैं । अक्षय कुमार अपना फ़ैशन ब्रांड फोर्स नाइन (Force IX) लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । हाल ही में अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने इस फ़ैशन ब्रांड के बारें में खुलकर बात की । इसी के साथ अक्षय कुमार ने पहली बार अंदर से अपने आलीशान घर को भी दिखाया ।

Watch: अक्षय कुमार जल्द लॉन्च करेंगे अपना फ़ैशन ब्रांड Force IX ; पहली बार करवाया अपना होम टूर

अक्षय कुमार लॉन्च करने जा रहे हैं फ़ैशन ब्रांड फोर्स नाइन

इस वीडियो में अक्षय ने यह भी बताया की ऐसा पहली बार है जब वो किसी को अपने घर के अंदर बुलाकर इंटरव्यू दे रहे हैं । वीडियो में अक्षय कहते हैं, “ये पहला इंटरव्यू है जो मेरा घर पर हो रहा है । आज तक मैंने घर पर कोई इंटरव्यू नहीं दिया है । 

इंटरव्यू में अक्षय कुमार अपने बिज़नेस और ब्रांड के बारे में भी बाते करते नज़र आ रहे हैं । अक्षय ने बताया की उन्होंने अपने इस फ़ैशन ब्रांड का नाम Force IX क्यों रखा । अक्षय ने वीडियो में बताया की, “सबसे बड़ा फोर्स होता है जो पूरे ब्रह्मांड को कंट्रोल करता है । दूसरा फोर्स मदर नेचर है। तीसरा हमारा आर्म्ड फोर्स है । मेरे पिता आर्म्ड फोर्स में थे । मेरा लकी नंबर 9 है । मेरा बर्थडे उस दिन होता है । तो मैंने दोनों को मिक्स दिया । मैं इसे अपने इमोशन के साथ करना चाहता हूं। नीचे भी लिखा है Engineered With Emotion

अक्षय ने यह भी बताया की उनके इस फ़ैशन ब्रांड में कम्फ़र्ट का ध्यान ज़्यादा रखा गया है । अभिनेता के मुताबिक़ जैसे कपड़े उन्हें पहनना पसंद है वैसे ही वह दूसरों के लिए लेकर आने वाले हैं । दिलचस्प बात ये है कि अक्षय के इस ब्रांड के सभी कपड़े भारत में ही बनाए जाएंगे ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय साल 2023 में अक्षय कैप्सूल गिल, OMG 2, बड़े मियां छोटे मियां, सेल्फ़ी और मराठी फ़िल्म वेडात मराठे वीर दौड़ले सात में भी कैमियो करते नज़र आएंगे ।