इस साल की शुरूआत में साजिद नाडियाडवाला ने अपनी हाउसफ़ुल फ़्रैंचाइजी की चौथी किश्त, यानी हाउसफ़ुल 4 का ऐलान किया था । हाउसफ़ुल 4 में एक बार फ़िर रितेश देशमुख और अक्षय कुमार दर्शकों को हंसाते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा हाउसफ़ुल 4 में और भी कई नए चेहरों की एंट्री होगी जिसमें शामिल है, बॉबी देओल, कृति सैनॉन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े । ये मल्टीस्टारर फ़िल्म न केवल अपनी स्टारकास्ट को लेकर बड़ी है बल्कि बड़े पैमाने पर रिलीज भी होगी । जी हां वीएफ़एक्स टोन के साथ ये फ़िल्म 3 डी में भी रिलीज की जाएगी ।

हाउसफ़ुल 4 में अक्षय कुमार अपनी गैंग के साथ हंसाने आ रहे हैं, फ़िल्म की शूटिंग शुरू

अक्षय कुमार ने हाउसफ़ुल 4 के शुरू होने की झलक दिखलाई

और अब सुनने में आ रहा है कि, फ़ाइनली ये फ़िल्म अब शुरू हो चुकी है । हाउसफ़ुल 4 की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है । फ़िल्म की स्टार कास्ट 25 दिनों के लिए लंदन में फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम देंगे । अक्षय ने मुहुर्त शॉट की एक झलक अपने इंस्टाग्राम पर दिखलाई । इस मुहुर्त शॉट में अक्षय के साथ बॉबी देओल और रितेश देशमुख भी नजर आ रहे है । फ़िल्म शुरू होने की सभी के चेहरे पर एक अलग ही खुशी है । इसे पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा, “It’s time to be a Silver Fox, break @iambobbydeol’s funny bone and play every game under the sun with my buddy @riteishd!! Because the Boyz are Back with 4 Times the Fun #HouseFull4.”

हाउसफ़ुल 4 में अक्षय कुमार अपनी गैंग के साथ हंसाने आ रहे हैं, फ़िल्म की शूटिंग शुरू

दिलचस्प बात ये है कि, हाउसफ़ुल 4 के साथ बॉबी देओल पहली बार इस फ़्रैंचाइजी से जुड़ेंगे जबकि ये अक्षय और बॉबी की साथ में पांचवीं फ़िल्म होगी । इससे पहले ये जोड़ी अजनबी, दोस्ती ; फ़्रेंड्स फ़ोरेवर, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो और थैंक्यू में साथ नजर आई थी ।

यह भी देखें : अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 अपने भारी वीएफएक्स के कारण 75 करोड़ के चौंकाने वाले बजट में बनेगी

साजिद खान, जिसने हाउसफ़ुल की पहली दो किश्तों को निर्देशित किया था, हाउसफ़ुल 4 को निर्देशित करने जा रहे है । नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत साजिद नडियादवाला द्वारा निर्मित, हाउसफुल 4 अगले साल दिवाली के दौरान रिलीज होगी ।