अजय देवगन की मचअवेटेड फिल्म भोला का टीजर रिलीज हो गया है । फ़िल्म के फ़र्स्ट टीजर में अजय देवगन के किरदार सहित तब्बू के किरदार की भी झलक मिली । भोला में अजय कैदी के किरदार में नजर आएंगे वहीं तब्बू पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं । भोला का एक्शन पैक्ड टीजर को काफ़ी पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिल रहा है । भोला के लॉन्च के दौरान अजय देवगन ने शूटिंग का एक क़िस्सा शेयर किया जो उन्हें किसी चमत्कार से कम नहीं लगता ।

अजय देवगन को बनारस में भोला का ये सीक्वंस शूट करना किसी चमत्कार से कम नहीं लगा, शेयर किया एक्सपीरियंस

अजय देवगन की भोला 

एक्शन, ड्रामा और एडवेंचर से भरपूर भोला के टीजर लॉन्च के दौरान अजय से जब पूछा गया कि, भोला की शूटिंग के दौरान ऐसा कोई पल रहा जब आपको लगा कि ये तो भगवान शिव ने ही करवाया । इसके जवाब में अजय ने कहा, “हमने फ़िल्म का सीक्वंस बनारस में शूट किया था । जिसमें आप देखेंगे की वो बनारस की महाआरती के दो तीन शॉट्स हैं । तो उस सीक्वंस को हम बोट लगाकर शूट कर रहे थे । तो वो सीन प्रैक्टिक्ली शूट करना बहुत असम्भव सा था । 

हमने इसे करने के लिए बहुत सारे कैमरा लगाए ताकि उसे 5 मिनट में शूट करके ख़त्म कर दे क्योंकि आरती शुरू ही वाली थी जो की 15 मिनट की थी । और हम सब कुछ लाइव और रियल दिखाना चाहते थे । तो वो सीक्वंस जिसको लेकर हमें लग रहा आ था की कैसे करेंगे क्योंकि हम उसकी तैयारी सुबह से कर रहे थे । हमें लग रहा था की ये सीन कैसे होगा, होगा भी या नही लेकिन जब वो हुआ तो ऐसे हुआ की बस हमें लगा की ये तो भगवान शिव ने ही कराया है । 5 मिनट में हमने उसे शूट कर लिया ।” 

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama)

अजय की फिल्म भोला साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है । भोला में अजय और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल और शरद केलकर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे । ओरिजिनल फिल्म में सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार ने लीड रोल निभाया था । यह फिल्म 30 मार्च, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी जो 3डी और आईमैक्स में देखी जा सकती है ।