एक के बाद एक फ़िल्म की शूटिंग करने के बाद आखिरकार अजय देवगन को अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल ही गया । अपने पूरे परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अजय देवगन छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे जहां सभी मिलकर बहुत मस्ती कर रहे हैं और इस मस्ती की एक झलक दिखलाई खुद अजय देवगन ने ।

मालदीव में अपने परिवार के साथ एंजॉय कर रहे अजय देवगन ने हाल ही में सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनकी पत्नी काजोल और उनकी बेटी न्यासा स्विम सूट में परिवार के दूसरे लोग के साथ नजर आ रही हैं । इस फ़ैमिली फ़ोटो में जो चीज सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है वो है काजोल और उनकी बेटी न्यासा का स्विमसूट अवतार । काजोल और बेटी न्यासा के साथ इस फैमिली फोटो को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अजय ने इसे कैप्शन दिया 'विटामिन एफ - फैमिली ।'

अजय देवगन के लिए वेकेशन बहुत जरूरी था क्योंकि शिवाय के तुरंत बाद अजय ने बादशाहो की शूटिंग शुरू कर दी थी और उसके बाद गोलमाल अगेन की, इसलिए उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका ही नहीं मिल पाया था । लेकिन जैसे ही अजय को अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक मिला तो वो तुरंत परिवार के साथ छुट्टियां मनाने चले गए ।

वहीं काजोल ने भी इस मौके की एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर कीं जिसमें वह अपनी बेटी न्यासा के साथ नजर रही हैं   

फ़िल्मों की बात करें तो अजय देवगन जल्द ही बादशाहो में इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे इसके अलावा रोहित शेट्टी की कॉमेडी फ़िल्म गोलमाल अगेन में अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, परिणीति चोपड़ा और तब्बू के साथ दर्शकों को हंसाते हुए नजर आएंगे ।