हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाले अजय देवगन ने एक बार फिर दृश्यम 2 जैसी सुपरहिट फ़िल्म देकर सभी का दिल जीत लिया । महज़ एक हफ़्ते में कुल 112.53 करोड़ रु की कमाई करने वाली दृश्यम 2 के लीड एक्टर अजय देवगन न केवल एक बेहतरीन अभिनेता हैं बल्कि एक शानदार कुक भी है । इसका खुलासा खुद उनकी पत्नी काजोल ने एक शो के दौरान किया । Ajay-Devgn-cooks-delicious-food-says-wife-Kajol-reveals-his-signature-dish

काजोल ने अजय देवगन की इस स्किल का खुलासा किया 

काजोल इस सप्ताह के अंत में जी टीवी के सा रे गा मा पा पर अभिनेता विशाल जेठवा के साथ विशेष एपिसोड – ‘30 इयर्स ऑफ काजोलकी शोभा बढ़ाती नजर आएंगी । शूटिंग के दौरान, विशेष अतिथि काजोल ने अपने पति अजय देवगन के बारे में दिलचस्प खुलासा किया । जब भारती ने काजोल से अजय की कुकिंग स्किल्स और उनकी पसंदीदा डिश के बारे में पूछा, जिसे अजय पकाते हैं, तो काजोल ने खुलासा किया ।

उन्होंने कहा, “ये सुनने में अविश्वसनीय लग सकता है, अजय को खाना बनाना बहुत पसंद है । हम अक्सर कहते हैं कि कुछ लोगों के हाथों में स्वाद होता है, अजय उन कुक में से एक हैं जिन्हें आप जानते हैं, जो कोई भी व्यंजन तैयार करते हैं और वह स्वादिष्ट बन जाता है । खाना पकाने में अजय को बहुत मजा आता है, और जब वह खाना बना रहा होता है तो वह रसोई का दरवाजा बंद कर देता है । यहाँ तक कि जब वह खाना बना रहा होता है, तब भी वह अपनी रेसिपी या जो बना रहा होता है उसे साझा नहीं करता है । वह अक्सर मेरे लिए अद्भुत खिचड़ी बनाता है और वह उनकी विशेषता है ।