होंबले फिल्म्स बिना किसी शक भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिष्ठान्वित कंटेंट निर्माता में से एक हैं। यह प्रमुख प्रोडक्शन हाउस अपने अगले सबसे बड़े रिलीज के लिए तैयार हो रहा है, जो सालार पार्ट 1: सीजफायर है, जिसमें प्रभास बतौर लीड नजर आने वाले हैं, जबकि इस प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया गया है । टीजर, ट्रेलर और गानों को भारी रिस्पॉन्स मिल रहा है, और हाल ही में खुली एडवांस बुकिंग में भी कमाल हो रहा है। फिल्म का बज़ तो बहुत बड़ा है, जिसे देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं ।

सालार पार्ट 1: सीजफायर के लिए प्रभास को मिला एसएस राजामौली से स्पेशल सपोर्ट ; प्रशांत नील, प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन से एक ख़ास इंटरव्यू में राजामौली करेंगे सवाल-जवाब सालार पार्ट 1: सीजफायर के लिए प्रभास को मिला एसएस राजामौली से स्पेशल सपोर्ट ; प्रशांत नील, प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन से एक ख़ास इंटरव्यू में राजामौली करेंगे सवाल-जवाब

सालार के लिए प्रभास को मिला एसएस राजमौली काम सपोर्ट

हाल ही में एक सरप्राईज में, होम्बले फिल्म्स के निर्माताओं ने मंगलवार, 19 दिसंबर को फिल्म की रिलीज से पहले इंटरव्यू को लेकर एक रोमांचक घोषणा की है । इंटरव्यू में भारत के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक एसएस राजामौली के साथ-साथ प्रभास, निर्देशक प्रशांत नील और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित सालार की टीम शामिल होगी ।

इंटरव्यू का टीजर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा है, “@ssrajamouli गारू और #Salaar की गतिशील तिकड़ी के साथ विशेष इंटरव्यू इस मंगलवार, 19 दिसंबर को जारी किया जाएगा ।

इस घोषणा के बाद से दर्शकों का उत्साह बढ़ना निश्चित है क्योंकि एसएस राजामौली - प्रशांत नील और प्रभास की तिकड़ी को एक साथ देखना एक अनोखा अनुभव है।

होम्बले फिल्म्स, सालार: भाग 1: सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे।  प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है।  यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।