बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की सीक्रेट रिलेशनशिप अब सीक्रेट जरा भी नहीं रही । दोनों एक दूसरे के साथ हैंग आउट करते हुए अक्सर देखे जा सकते हैं । हाल ही में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए लंदन गए थे और अब ये जोडी वापस मुंबई भी लौट आई है ।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की सीक्रेट रिलेशनशिप अब सीक्रेट नहीं रही ; लंदन में एक-दूसरे के साथ बिताया क्वालिटी टाइम, वायरल हुई तस्वीरें

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर

लंदन न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान अनन्या और आदित्य की कई फोटो सामने आई जिसमें दोनों एक साथ नजर आए । एक फ़ोटो में जहां अनन्या और आदित्य अपने दोस्तों संग हैंग आउट करते हुए नजर आए वहीं दूसरी फ़ोटो में आदित्य और अनन्या ने लंदन में स्केटिंग का लुत्फ़ उठाया । इस दौरान अनन्या जहां ब्लैक लॉन्ग कोट के साथ ब्राउन पेंट में नजर आईं वहीं आदित्य लेदर जैकेट कैरी की हुई थी ।

बता दें कि, हाल ही में करण जौहर के शो, कॉफ़ी विद करण सीजन 8 में पहुंचे आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या के साथ अपनी सीक्रेट रिलेशनशिप को लेकर हिंट दिया था । वहीं अनन्या ने भी आदित्य के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी ।