हाल ही में अजय देवगन, अमन देवगन और राशा थडानी अभिनीत अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी करने के बाद डायरेक्टर अभिषेक कपूर अपनी अगली फ़िल्म शराबी में बिजी हो गए हैं । रॉक ऑन, काई पो छे, केदारनाथ और चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी फिल्मों में प्रदर्शित अपने डायरेक्टोरियल स्किल्स के लिए प्रसिद्ध, अभिषेक कपूर अपनी न्यू-ऐज स्टोरीटेलिंग टेक से दर्शकों को एंटरटेन करना जारी रखते हैं ।

अजय देवगन, अमन देवगन और राशा थडानी स्टारर अनटाईटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद डायरेक्टर अभिषेक कपूर शराबी में हुए बिजी

अभिषेक कपूर की अगली फ़िल्म शराबी

कपूर का चार साल का संयम उनका एक व्यक्तिगत पहलू जोड़ता है, जिससे शराबी को देखने की उत्सुकता और बढ़ जाती है, जो 1984 की अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म की ओर भी इशारा करती है । कपूर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, “लगभग 4 साल हो गए जब मैंने शराब पीना छोड़ दिया । मेरे जीवन का सबसे कठिन और महत्वपूर्ण निर्णय । भगवान जानता है कि रिश्ते नष्ट हो जाते हैं और अवसर खो जाते हैं जबकि मैं अक्सर नशे में धुत्त रहता था । एक युवा के रूप में, मैं बेहतर नहीं जानता था, लेकिन जब अहसास हो तो बदलाव लाना ज़रूरी हो जाता है । कभी-कभी खुद को फिर से उठाने के लिए खुद को ही नष्ट करना पड़ता है ।

कपूर की अनटाईटल्ड फिल्म की शूटिंग का फेज पूरा करने और शराबी की घोषणा के साथ इन दो प्रोजेक्ट्स को लेकर इंडस्ट्री में काफी बज है। ये दोनों फिल्मों को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जो न सिर्फ मनोरंजन करती हैं बल्कि दर्शकों पर गहरा प्रभाव भी डालती हैं ।