अक्षय कुमार, जो अक्सर अपनी फ़िल्मों के माध्यम से सामाजिक संदेश देते हुए नजर आते हैं, की आगामी हॉरर ड्रामा लक्ष्मी भी इससे अलग नहीं होगी । भले ही अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फ़िल्म लक्ष्मी एक हॉरर कॉमेडी हो लेकिन इस फ़िल्म के माध्यम से भी अक्षय दर्शकों को एक खास संदेश देने जा रहे हैं । फिल्म में किन्नरों के हक पर जोर दिया जाएगा ।

लक्ष्मी के माध्यम से अक्षय कुमार ने की ट्रांसजेंडर्स को उनका हक और सम्मान दिलवाने की नेक पहल

अक्षय कुमार लक्ष्मी के माध्यम से दिलवाएंगे ट्रांसजेंडर्स को उनका हक

हाल ही में अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह किन्नरों को उनका सम्मान और हक दिलवाने की बात कह रहे हैं । इस वीडियो में अक्षय, लक्ष्मी व अन्य किन्नरों के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आ रही हैं । इस वीडियो में ना सिर्फ किन्नरों को सम्मान देने की बात कही जा रही है, बल्कि उनको लेकर नजरिया बदलने के लिए भी कहा जा रहा है ।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “नजर से बचने के लिए तो बहुत टीके लगाए हैं, नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है । अब समय आ गया है कि अब इस लिंग भेद को खत्म कर दें और ट्रांसजेंडर को भी वहीं सम्मान दें । लाल बिंदी लगा समान प्यार और सम्मान के लिए साथ खड़े हो जाइए । अब इस गाने के जरिए सिर्फ लक्ष्मी को प्रमोट नहीं किया जा रहा है, बल्कि सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू करने की अपील की जा रही है जहां पर सभी लाल बिंदी लगा ट्रांसजेंडर्स का सम्मान करें ।”

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित, डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी द्वारा प्रस्तुत, केप ऑफ़ गुड फ़िल्मस, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, लक्ष्मी डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर तथा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई देशों में सिनेमाघरों में इस दिवाली 9 नवंबर 2200 को रिलीज होगी ।