प्यारे पिता आयुष शर्मा ने बार-बार अपने बेटे आहिल और बेटी आयत के साथ प्यारे पलों के साथ सोशल मीडिया पर पैरेंटिंग गोल्स दिये है । उसी का एक और उदाहरण पेश करते हुए, आयुष ने अपने बेटे आहिल को तस्वीरों की एक श्रृंखला और एक प्यार भरे नोट के साथ बधाई दी ।

AS04 स्टार आयुष शर्मा ने बेटे आहिल को एक प्यारे से नोट के साथ किया बर्थडे विश- “यह साल मस्ती से भरा हो और अगर बीच में कुछ समय मिल जाए तो प्लीज़ स्कूल जाएं”

आयुष शर्मा का प्यार भरा नोट

अभिनेता ने अपने बेटे के लिए एक छोटा सा संदेश लिखा,  “शर्मा हाउस की रोशनी को जन्मदिन मुबारक हो, जो पापा के सबसे अच्छे दोस्त, मम्मा @arpitakhansharma के जुनून और आयत के एकमात्र बाबा है ! यह साल और अधिक फुटबॉल, भोजन और छुट्टियों से भरा हो । और अगर आपको बीच में कुछ समय मिल जाए तो कृपया स्कूल जाएं ।

परिवार की छुट्टियों से लेकर घर पर बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने तक, आयुष शर्मा ने अक्सर अपने और अपने बच्चों के बीच के बंधन को दर्शाने वाले प्यार भरे पोस्ट्स से इंटरनेट को पिघला दिया है।

प्रोफेशनल और पर्सनल जीवन के बीच सही संतुलन कायम करते हुए, आयुष शूटिंग और प्रोमोशंस के अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच परिवार के लिए समय निकालना सुनिश्चित करते हैं ।

हाल ही में, आयुष शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म AS04 के अज़रबैजान शेड्यूल को पूरा करने के बाद परिवार के साथ एक छोटी छुट्टी ली।

एक दिलचस्प लाइन अप के लिए तैयार आयुष शर्मा इस साल रिलीज होने वाली अपनी एक्शन एंटरटेनर की शूटिंग की नियमित झलक दर्शकों के साथ साझा कर रहे हैं।