आयुष शर्मा अभिनीत आगामी फिल्म अंतिम का पहला वीडियो लुक अपने किरदार में फिट करने के लिए अभिनेता द्वारा किए गए अद्भुत परिवर्तन ने दर्शकों को चौंका दिया है । यह निश्चित रूप से आयुष शर्मा के लिए यह आसान नहीं था, लेकिन अभिनेता ने अपने किरदार के लिए अपार समर्पण किया है ।

आयुष शर्मा का अंतिम- द फायनल ट्रुथ के लिए किया गया हार्ड-वर्क आया काम, इसके लिए आयुष ने सलमान खान और महेश मांजरेकर को दिल से कहा थैंक्यू

आयुष शर्मा का टफ़ लुक

दर्शकों ने उनके समर्पण के लिए अभिनेता की सराहना की और उनके प्रशंसकों, सलमान खान और महेश मांजरेकर का आभार व्यक्त करते हुए अभिनेता ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में सबसे बड़ा उपहार दर्शकों का प्यार और प्रशंसा है । #Antim के फर्स्ट लुक के विपुल प्रशंसा के साथ मुझे आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद । यह बहुत भारी होता है, जब आखिरकार आपका हार्डवर्क काम आता है और आपके प्रयास सराहे जाते हैं । मैं तहे दिल से मुझ पर विश्वास करने और मुझे पूरी ताकत से अपनी सीमा को लांघने के लिए, सलमान खान और महेश मांजरेकर सर के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहूंगा ”

अंतिम- द फायनल ट्रुथ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है जो दोनों सितारों को एक-दूसरे के सामने अपने मजबूत व्यक्तिरेखा के साथ लाएंगे, जो एक भव्य मनोरंजन के साथ स्क्रीन पर उतरेगा । फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है।