आयुष शर्मा और सलमान खान की अंतिम: द फाइनल ट्रुथ इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक है । इस फ़िल्म में जहां सलमान खान पहली बार सिख पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आएम्गे वहीं आयुष शर्मा खूंखार गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे । फिल्म की प्रत्याशा और उत्साह को बढ़ाते हुए, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के निर्माताओं ने आयुष शर्मा द्वारा अभिनीत क्रूर, खतरनाक, खूंखार गैंगस्टर राहुलिया की एक नई पोस्टर का अनावरण किया । मस्कुलर बॉडी और तिरछी निगाह के साथ, आयुष शर्मा पोस्टर में हर तरह से जोशीले लग रहे हैं, जो सभी वर्गों में दर्शकों की रुचि को बढ़ा रहा है ।

सलमान खान ने अंतिम: द फाइनल ट्रुथ से रिलीज किया आयुष शर्मा का खूंखार गैंगस्टर ‘राहुलिया लुक’; डायरेक्टर महेश मांजरेकर भी हुए आयुष के ट्रांसफ़ोर्मेशन से प्रभावित

आयुष शर्मा का राहुलिया लुक

पोस्टर में आयुष की बैड बॉय बॉडी लैंग्वेज और डरावने भाव से उनके किरदार की एक झलक देखने मिल रही है। पोस्टर राहुलिया भाई के करैक्टर की एक झलक है और विनाशकारी पीड़ा के साथ-साथ वह दर्द जो वह अपने भीतर समाये हुए है, वह साफ़ देखा जा सकता है। आयुष पोस्टर के फॉरफ्रंट में नज़र आ रहे है, उनकी आँखों में एक शातिर नज़र और हाथ में एक बंदूक है, जबकि पृष्ठभूमि में फर्श पर लाशें पड़ी हैं। अराजकता और विनाश के एक दृश्य के बीच, यह राहुलिया भाई के व्यक्तित्व का प्रतीक है।

इस फ़िल्म के लिए आयुष ने अपनी बॉडी पर बहुत काम किया है जो फ़िल्म में साफ़-साफ़ नजर आ रहा है । आयुष के दुबले-पतले बॉडी लुक से मस्कुलर, रिप्ड पर्सनैलिटी के अभूतपूर्व ट्रांसफ़ोर्मेशन ने सभी का दिल जीत लिया है । आयुष शर्मा के राहुलिया में परिवर्तन की यात्रा पर प्रकाश डालते हुए, निर्देशक महेश मांजरेकर ने उनके प्रमुख अभिनेता की प्रशंसा करते हुए कहा, “आयुष अंतिम के जीवन और आत्मा है। मैं उसमें बदलाव देख सकता था, धीरे-धीरे, मैं उसे राहुलिया के रूप में देख सकता था। जब मैं बोर्ड पर आया, आयुष के साथ मेरा आमना-सामना हुआ, मैंने उस समय लवयात्री को नहीं देखा था और मैंने उसे ना देखने का फैसला किया, क्योंकि मैं उसके बारे में कोई राय नहीं बनाना चाहता था कि आयुष क्या कर सकता है। मैंने आयुष को बहुत समझदार, और सिनेमा के बारे में जागरूक पाया । मैंने शुरू में सोचा था कि मुझे उन पर बहुत मेहनत करनी होगी लेकिन जब मैं सेट पर आया तो मैं हैरान था, वह फिल्म में इतनी गहराई से घुस चुका था, वह अनुकूलन के लिए तैयार था और उसे चरित्र के बारे में सब कुछ पता था कि क्या है, वह पहले दिन से शानदार था, ऐसे कुछ सीन्स थे जिन्होंने मुझे आश्चर्यचकित किया, वह हमेशा वहां थे, हाजिर थे, भूमिका के लिए जो कुछ भी आवश्यक था, वह वहां पहुंचा रहा था।”

आयुष ने समर्पण और लगन की नई हदें पार करते हुए फिल्म के पहले गाने 'विघ्नहर्ता' से दर्शकों का दिल जीत लिया है, जिसके लिए अभिनेता ने हाथ में फ्रैक्चर के बावजूद शूटिंग की थी ।

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ एक आदर्शवादी पुलिस अधिकारी (सलमान खान द्वारा अभिनीत) के साथ भिड़ते हुए एक गैंगस्टर (आयुष शर्मा द्वारा अभिनीत) की यात्रा को चित्रित करती है ।

फिल्म एक थिएट्रिकल रिलीज होगी और 26 नवंबर, 2021 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है । सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना द्वारा अभिनीत, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।