बाघिन की आंखें, रानी की नजर ।  डायरेक्टर राम माधवानी आर्या सीजन 3 के साथ आपके लिए आर्या सरीन उर्फ सुष्मिता सेन का दमदार लुक लेकर आये है । लोकप्रिय वेब सीरिज़ आर्या के दोनों सीजन को मिली अपार सफलता के बाद अब मेकर्स आर्या 3 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । आर्या सीजन 3 में एक बार फिर सुष्मिता सेन का साहसी अवतार देखने को मिलेगा । एंडेमोल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स द्वारा निर्मित आर्या 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है । 

Aarya 3 Teaser: हाथ में पिस्तौल और मुँह में सिगार के साथ सुष्मिता सेन ने आर्या 3 से दिखाई एक्शन और थ्रिल की एक झलक

सुष्मिता सेन के साथ राम माधवानी ने शुरू किया आर्या 3

सुष्मिता ने एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए आर्या 3 का टीज़र रिलीज़ किया है जिसमें वह पिस्टल, हाथ में सिगार के साथ अपने दमदार लुक को फ़्लॉंट कर रही हैं । फ़िलहाल शो की शूटिंग चल रही है लेकिन जल्द ही रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी जाएगी ।

सफलतापूर्वक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित दो सीजन के बाद, बहुप्रतीक्षित अंतर्राष्ट्रीय एमी-नामांकित 'आर्या जिसे एंडेमोल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है । अब इसके सीजन 3 की शूटिंग कर रहे है । एक प्यार करने वाली माँ से एक निडर महिला बनने तक, आर्या के सफर में आगे क्या होने वाला है, ये अगले सीजन में देखने को मिलेगा । 

राम माधवानी ने बताया, “ऑडियंस ने आर्या के पहले दो सीज़न को बहुत प्यार दिया है, हर किरदार और प्लॉट के ट्विस्ट को बड़े उत्साह के साथ फॉलो किया है ।  यह उनकी पसंद और प्रेरणा के कारण है कि हम आर्या का सीजन 3 शुरू कर रहे हैं । बहुत सारा ड्रामा, एक्शन, धोखा और बहादुरी के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि आर्या अपने बच्चों और परिवार की रक्षा के लिए अपना दावा करने और अपने दुश्मनों से ऊपर उठने के लिए पूरी तरह से तैयार है । सुष्मिता शानदार फॉर्म में हैं और हम तीसरे एडवेंचर में उनके साथ फिर से जुड़ने को लेकर रोमांचित हैं । इसमें आर्या दहाड़ेगी ।