फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की बैक टू बैक दो फ़िल्में रिलीज के लिए तैयार है- गुड लक जेरी और रक्षा बंधन । एक फ़िल्म जहां डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हो रही है वहीं दूसरी फ़िल्म रक्षाबंधन थिएटर में रिलीज होगी । काम के इस प्रेशर के बीच आनंद एल राय क्रिकेट खेलकर अपना मूड फ़्रेश करते हैं ।

काम के प्रेशर के बीच मूड फ़्रेश करने के लिए आनंद एल राय ने कास्ट और क्रू के साथ रक्षाबंधन के सेट पर खेला क्रिकेट

आनंद एल राय ने रक्षाबंधन के सेट पर खेला क्रिकेट

कहा जाता है कि आनंद एल राय को क्रिकेट बहुत पसंद है । जो कोई उन्हें जानता है, वह यह जानते है, और यहाँ सबूत है। उन्हें जब भी मौका मिलता उन्हें अक्सर 'रक्षा बंधन' के सेट पर क्रिकेट खेलते देखा गया। उन्होंने हाल ही में वेस्टइंडीज बनाम भारत मैच श्रृंखला में 'रक्षा बंधन' के ट्रेलर को दिखाया । लगता है आनंद एल राय को क्रिकेट से उतना ही प्यार है जितना कि फिल्में बनाना ।

ज़ी स्टूडियोज, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित उनका नवीनतम निर्देशन 'रक्षा बंधन', भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा अभिनीत हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है। फिल्म में सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर नजर आएंगे, फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं ।