आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा दिन-प्रति-दिन और भी ज्यादा ग्रैंड होती जा रही है । और जब से फ़िल्म में से आमिर खान का फ़र्स्ट लुक सामने आया है तब से तो फ़ैंस के बीच फ़िल्म के प्रत्याशा और ज्यादा बढ़ गई है । आमिर खान और करीना कपूर खान के बाद अब फ़िल्म से एक और बड़ा नाम जुड़ गया है और वो हैं तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति । खबरों के मुताबिक विजय सेतुपति लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के दोस्त की भूमिका निभाते दिखाई देंगे ।

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के दोस्त बनेंगे विजय सेतुपति, ये है पूरी डिटेल

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ विजय सेतुपति

और अब इस खबर पर खुद विजय ने मुहर लगाई है । कुछ दिन पहले इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) में विजय ने आमिर के साथ काम करने की घोषणा की थी । इस फ़िल्म के साथ विजय बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे है । माना जा रहा है कि फिल्म में विजय साउथ के ही किसी शख्स का रोल अदा करेंगे ।

यह भी पढ़ें : लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के बीच केसरिया पगड़ी पहन आमिर खान पहुंचे गुरुद्वारा

टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलिवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशल रीमेक लाल सिंह चड्ढा में करीना आमिर की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी । अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म की कहानी को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है । इन दिनों फ़िल्म की शूटिंग पंजाब में चल रही है । यह फ़िल्म अगले साल 2020 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।