अपने फ़ैंस से किए गए कमिटमेंट को पूरा करते हुए फ़ाइनली आज 13 मई को सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई रिलीज हो गई है । सिनेमाघरों के साथ-साथ राधे डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर भी रिलीज हुई है । हालांकि भारत में लगे लॉकडाउन के चलते भारतीय दर्शकों को यह फ़िल्म डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर ही देखने को मिलेगी लेकिन ओवरसीज मार्केट में यह सिनेमाघरों (जहां-जहां सिनेमाघर खुले हैं) में रिलीज हुई है । सिनेप्रेमी ज़ी5 की ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ZEEPlex पर यह फ़िल्म महज 249 रु में देख सकते हैं । इसके अलावा राधे डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है । जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से इस फ़िल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है । हम यहां आपको बताते हैं राधे देखने की वो 5 वजह ।

सलमान खान के सीटीमार स्वैग से लेकर ये वो 5 कारण है जिनकी वजह से राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई एंजॉय करने लायक है

सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

1. ईमानदारी से कहें तो राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई थिएटर के लिए बनाई गई थी । सलमान की ग्रैंड एंट्री से लेकर क्लाइमेक्स के फ़ाइट सीन्स, सलमान की सीटीमार एक्टिंग सलमान के फ़ैंस को क्रैजी कर देगी । राधे पूरी तरह से सलमान खान फ़िल्म है । वह लगभग हर फ़्रेम में छाए हुए है और उनका स्वैग अभी भी बरकरार है ।

2. फ़िल्म की दूसरी सबसे बड़ी हाईलाइट है फ़िल्म के विलेन रणदीप हुड्डा । सलमान और रणदीप के बीच हुए फ़ाइट सीन्स देखने लायक है । जिस तरह से दबंग सीरिज में सलमान वर्सेस सोनू सूद छाए हुए थे वैसे ही राधे में सलमान वर्सेस रण्दीप छाए हुए है । दोनों के बीच का मुकाबला फ़िल्म की यूएसपी में से एक है ।

3. तीसरा कारण जो राधे को देखने लायक बनाता है वो है सलमान और दिशा के बीच की केमिस्ट्री । भारत में सलमान और दिशा को एक साथ कम स्क्रीन टाइम मिला था लेकिन राधे में सलमान और दिशा के बीच रोमांटिक एंगल देखने को मिलेगा जो फ़िल्म को मनोरंजक बनाता है । ऐसा पहली बार होगा जब सलमान अपनी को-स्टार के साथ कॉजी होते हुए दिखाई देंगे । इतना ही नहीं इस फ़िल्म में तो सलमान ने दिखावेपूर्ण किसिंग सीन भी किया है ।

4. प्रभु देवा और सलमान की जोड़ी ने हालांकि दबंग 3 में दर्शकों को निराश किया जिसकी वजह एक ये भी हो सकती है क्योंकि वह एक फ़्रैंचाइजी फ़िल्म है जिसमें निर्देशक को उसी कहानी को आगे बढ़ाना होता है । लेकिन राधे के साथ ऐसा नहीं है । राधे एक फ़्रेश कहानी है इसलिए इसमें उनके पास कहानी को आगे ले जाने का कोई प्रेशर नहीं है । यह पूरी तरह से सलमान की एक्शन फ़िल्म है ।

5. हालांकि कहा जा रहा है कि राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई कोरियन फ़िल्म The Outlaws का हिंदी रीमेक है लेकिन राधे सलमान स्टाइल की फ़िल्म है जिसमें सलमान का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा जैसा कभी नहीं देखने को मिला है, यहां तक की 2008 में रिलीज हुई वांटेड में भी नहीं ।