16 अक्टूबर 1998 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ने कल 20 साल पूरे किए । और इसी के उपलक्ष्य में करण जौहर ने फ़िल्म की स्टार कास्ट और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के साथ अपनी फ़िल्म कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरा होने का जश्न मनाया । फिल्म के 20 साल पूरे होने की खुशी में करण जौहर द्दारा आयोजित इस समारोह में शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी समेत कई लोगों ने शिरकत की । इस खास मैके पर शाहरुख खान ने कुछ कुछ होता है से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए जो इससे पहले कभी सुनने में नहीं आए । शाहरुख खान ने बताया कि, जब उन्होंने ये फ़िल्म साइन की थी, तब करण जौहर ने उन्हें एक बेहद बकवास कहानी सुनाई थी ।

कुछ कुछ होता है के 20 साल : शाहरुख खान को समझ नहीं आई थी फ़िल्म की स्क्रिप्ट क्योंकि करण जौहर ने बकवास कहानी सुनाई थी

शाहरुख खान ने बिना स्क्रिप्ट को समझे साइन की कुछ कुछ होता है

शाहरुख ने कहा, "मैंने स्क्रिप्ट को कभी नहीं सुना, मैं उन लोगों के दिल की धड़कन सुनता हूं जिनके साथ मैं काम करता हूं । कभी-कभी सहस्राब्दी मुझसे बात करते हैं और अक्सर चीजें कहती हैं जैसे कि आप उस स्क्रिप्ट को क्यों छोड़ा जो इतनी महान स्क्रिप्ट थी । और मैं विश्वास से यह कह सकता हूं कि मैंने स्क्रिप्ट को कभी नहीं समझा लेकिन स्क्रिप्ट निर्माता या फिल्म निर्माता को जरूर समझा है ।"

शाहरुख ने खुलासा किया कि, ''करण मेरे पास आए और मुझे एक बकवास कहानी सुनाई ; जो निश्चित रूप से वह नहीं है जिसे आखिरकार आपने फिल्म में देखा था । अपने अजीबोगरीब तरीके से करण ने मुझे अपनी बकवास कहानी से प्रभावित करने की कोशिश की । इसलिए हां, जब मैंने फ़िल्म साइन की तो मैं वास्तव में कहानी को समझ नहीं पाया । और मुझे खुशी है कि मैं कहानी की तरफ़ ध्यान नहीं दिया, और सिर्फ करण के दृढ़ विश्वास के साथ आगे बढ़ता गया, अन्यथा फिल्म जिस तरह से बाहर आई, वह नहीं होता ।"

फ़िल्म के इस शानदार जश्न में फ़िल्म के दिग्गज कलाकार फरीदा जलाल, सना सईद, अर्चना पुरन सिंह और परजन दस्तुर भी उपस्थित हुई ।

यह भी पढ़ें : कुछ कुछ होता है के 20 साल : प्यार और दोस्ती के रंग में डूबे ये डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं

इस खास ईवेंट में करण जौहर के करीबी दोस्तों ने शिरकत की थी । करीना कपूर खान, जोया अख्तर, अयान मुखार्जी, नेहा धूपिया, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, ट्विंकल खन्ना, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रैपर बादशाह, अनन्या पांडे, संजय कपूर, महीप कपूर, शशांक खेतान्समेत बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने इस शानदार जश्न में शिरकत की ।