ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान का मोशन पोस्टर रिलीज किया जा चुका है । इस फ़िल्म में मुख्य किरदार अपने-अपने किरदारों में समाए हुए नजर आ रहे हैं । रोमांचक एक्शन सीन और भव्य विजुअल्स का वादा करने वाली इस फ़िल्म के सभी अहम किरदारों से पर्दा हट चुका है । जहां हर कोई ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान का बेसब्री से इंतजार कर रहा है वहीं कुछ लोग इसकी तुलना कुछ हॉलीवुड किरदारों से भी कर रहे हैं । मेकर्स ने फ़िल्म के ट्रेलर को 27 सितंबर को एक अलग अंदाज में रिलीज करने का फ़ैसला किया है ।

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान : जब ठगों की पूरी टोली नजर आईं इस लीक हुए फ़िल्म के पोस्टर में

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के ट्रेलर का इंतजार

फ़िल्म की मार्केटिंग रणनीति को ध्यान में रखते हुए, इस मेगा-एक्शन फ़िल्म से हर रोज़ एक किरदार का पोस्टर रिलीज किया गया । फ़िल्म के लोगो से लेकर फ़िल्म के अहम किरदारों से अब पर्दा उठ चुका है । ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के अहम किरदारों, फ़िरंगी के लुक में आमिर खान, खुदाबक्श के किरदार में अमिताभ बच्चन, यौद्धा जाफ़िरा के किरदार में फ़ातिमा सना शेख, सुरैया के किरदार में कैटरीना कैफ़ और खूंखार विलेन के किरदार में लॉर्ड जॉन क्लाइव ने दर्शकों को प्रभावित कर दिया है ।

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान : 'दादी कसम…' आमिर खान का ऐसा 'फ़िरंगी' लुक पहले कभी नहीं देखा होगा

इन सभी के बीच फ़िल्म में से आमिर के फ़िरंगी किरदार ने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और ज्यादा बढ़ा दिया है । अपने फ़िरंगी लुक में गधे पर सवार आमिर ने जैकेट, टोपी और रंगीन चश्मा पहन रखा है । दाढ़ी और मूछों वाले लुक में वह किसी को सलाम ठोकते दिख रहे हैं । आमिर का ये लुक एक बेहद बुद्धिमान चरित्र प्रतीत होता है।

आपको बता दें कि ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । एक्शन से भरी यशराज फ़िल्म्स की ये भव्य फ़िल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं । विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में कभी न देखे गए एक्शन सीन देखने को मिलेंगे साथ दर्शकों को इसमें अद्भुत विजुअल्स भी देखने को मिलेंगे ।

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान : समुद्री डाकू 'खुदाबक्श' के रूप में अमिताभ बच्चन ने किया इंप्रेस

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के साथ पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े किंवदंती अमिताभ बच्चन और आमिर एक साथ बड़े स्क्रीन पर नजर आएंगे । बता दें कि यह फ़िल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है । विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में कभी न देखे गए सिनेमेटिक एक्सपीरियंस का अनुभव होगा । इस फिल्म में सर्व शक्तिशाली दुश्मन के साथ एक महाकाव्य लड़ाई भी देखने मिलेगी।