यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान दिन-ब-दिन दर्शकों की प्रत्याशा बढ़ा रही है । इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये फ़िल्म रोमांचक एक्शन सीन व कभी न देखे गए विजुअल एक्सपीरियंस का वादा करती है । इस फ़िल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी दिखाई देगी, जो इससे पहले कभी भी किसी फ़िल्म में नजर नहीं आई है । आज फ़िल्म में से आमिर खान का फ़िरंगी लुक सामने आया है ।

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान : 'दादी कसम…' आमिर खान का ऐसा 'फ़िरंगी' लुक पहले कभी नहीं देखा होगा

आमिर खान ने अपने फ़िरंगी लुक से सभी को किया प्रभावित

फ़िल्म की मार्केटिंग रणनीति को ध्यान में रखते हुए, इस मेगा-एक्शन फ़िल्म से हर रोज़ एक किरदार का पोस्टर रिलीज किया जा रहा है । ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के अहम किरदारों, अमिताभ बच्चन, फ़ातिमा सना शेख, लॉर्ड जॉन क्लाइव और कैटरीना कैफ़ के किरदार से पर्दा हट चुका है और अब सामने आया है फ़िल्म के सबसे अहम किरदार, जिसे आमिर ने निभाया है । यशराज फ़िल्म्स ने आज फ़िल्म में से आमिर के फ़िरंगी लुक को रिलीज किया है । इस फ़िल्म में आमिर के किरदार का नाम फ़िरंगी है । उनके रिलीज हुए लुक की बात करें तो वह गधे पर सवार हैं, आमिर ने जैकेट, टोपी और रंगीन चश्मा पहन रखा है । दाढ़ी और मूछों वाले लुक में वह किसी को सलाम ठोकते दिख रहे हैं ।

फिरंगी का लुक जारी करते हुए आमिर ने अपने आप को धरती का सबसे नेक इंसान बताया है । अपने लुक से पहले अन्य स्टार्स का पोस्टर शेयर कर चुके आमिर लिखते हैं, "और ई हैं हम, फिरंगी मल्लाह.. हम से ज्यादा नेक इंसान इस धरती पर कहीं नहीं मिलेगा आपको. सच्चाई तो हमारा दूसरा नाम है और भरोसा हमारा काम. दादी कसम."

अमिताभ, फ़ातिमा, कैटरीना के लुक ने दर्शकों के उत्साह को बढ़ाया

सबसे पहले मेकर्स ने फ़िल्म के लोगो से पर्दा हटाया, फ़िर अमिताभ बच्चन के खुदाबक्श किरदार से, फ़िर 'वॉरियर ठग' जाफ़िरा के रूप में फातिमा सना शेख के किरदार से पर्दा हटा, फ़िर फ़िल्म के सबसे खूंखार विलेन लॉर्ड जॉन क्लाइव से, फ़िर सुरैया की भूमिका में कैटरीना के किरदार से पर्दा हटा था और अब फ़िल्म में आमिर के लुक ने सभी को प्रभावित कर दिया है । और दर्शकों की इस फ़िल्म को लेकर प्रत्याशा और ज्यादा बढ़ गई है ।

thugs-look

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान : समुद्री डाकू 'खुदाबक्श' के रूप में अमिताभ बच्चन ने किया इंप्रेस

इस फ़िल्म में कभी न देखे गए एक्शन सीन देखने को मिलेंगे साथ दर्शकों को इसमें अद्भुत विजुअल्स भी देखने को मिलेंगे । ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के साथ पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े किंवदंती अमिताभ बच्चन और आमिर एक साथ बड़े स्क्रीन पर नजर आएंगे । बता दें कि यह फ़िल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है । विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में कभी न देखे गए सिनेमेटिक एक्सपीरियंस का अनुभव होगा । इस फिल्म में सर्व शक्तिशाली दुश्मन के साथ एक महाकाव्य लड़ाई भी देखने मिलेगी।

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान : आमिर खान की चेतावनी- 'वॉरियर ठग' जाफ़िरा के रूप में फातिमा सना शेख से बचकर रहना

यशराज फ़िल्म्स की आगामी एक्शन से भरपूर रोमांचक फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान 8, नवंबर यानी दिपावली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।