जब निर्माता करण जौहर की बात आती है, तो उनके लिए आलिया भट्ट से बढ़कर कोई नहीं हैं और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता । लेकिन अब ऐसा लगता है कि आलिया भट्ट की जगह शशांक खेतान की नीली आंखों वाली लड़की यानी जाह्नवी कपूर ने ले ली है ? बता दें कि जाह्नवी कपूर ने शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फ़िल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था ।

खुलासा : वरुण धवन के साथ रणभूमि में उतरेंगी जाह्नवी कपूर ?

धर्मा प्रोडक्शन के गलियारे में सुगबुगाहट है कि करण जौहर के पसंदीदा फ़िल्ममेकर शशांक खेतान, जिन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर के तहत वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ दो हिट फ़िल्में-हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और और बद्रीनाथ की दुल्हनिया बनाई थी, अपनी भव्य पीरियड् फ़िल्म रणभूमि बनाने जा रहे हैं और इसके लिए उनके दिमाग में दो अभिनेत्रियों का नाम है ।

आलिया भट्ट या जाह्नवी कपूर के बीच में उलझे निर्देशक

जानकार सूत्र ने इस बारें में बताया है कि, “वरुण को इस फ़िल्म के लिए काफ़ी समय पहले ही फ़ाइनल कर लिया गया है । लेकिन अभी तक रणभूमि के लिए किसी भी अभिनेत्री का चयन नहीं किया गया है । क्योंकि शशांक के दिमाग में दो अभिनेत्रियों के नाम हैं या तो वो अपनी पुरानी फ़ेवरेट आलिया भट्ट को चुने या अपनी नई फ़ेवरेट जाह्नवी कपूर, जिसको उन्होंने धड़क में निर्देशित किया था, को चुने ।”

यह भी पढ़ें : BREAKING! जाह्नवी कपूर बनीं नायका कॉस्मेटिक्स की ब्रांड ऐम्बैसडर

लेकिन खबरों की मानें तो जाह्नवी का नाम इसमें सबसे ऊपर है । ऐसा नहीं है कि आलिया को इससे कोई प्रोब्लम होगी कि उन्होंने ये फ़िल्म खो दी । वह इस समय बॉलीवुड की सर्वाधिक मांग में रहने वाली अभिनेत्री हैं।