लोकप्रिय टीवी शो साराभाई Vs साराभाई से साहिल के रूप में लोकप्रिय हुए सुमित राघवन अपने एक ट्वीट के कारण अचानक सुर्खियों में आ गए । कल दोपहर सुमित राघवन ने मुंबई पुलिस को ट्विट कर सूचित किया कि एक अज्ञात आदमी उनकी पत्नी चिन्मयी सुर्वे के सामने गंदी हरकत करते हुए देखा गया । सुमित राघवन की इस शिकायत पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया ।

सुमित राघवन की पत्नी के सामने मास्टरबेटिंग करने वाला आरोपी पुलिस ने धर दबोचा

सुमित राघवन ने ट्विटर पर दी आरोपी की जानकारी

सुमित ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना की जानकारी मुंबई पुलिस को देते हुए लिखा, "एक सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू, जिसके आखिरी के चार अंक 1985 हैं, उसे ट्रेस किया जाना चाहिए । ड्राइवर ने ग्रे रंग का सफारी पहना था और उसकी गाड़ी पार्ले तिलक स्कूल, विले पार्ले इस्ट के पास खड़ी थी । तभी उसने मेरी पत्नी के सामने गंदी हरकत करना शुरू कर दिया । मेरी पत्नी उसे थप्पड़ मारना चाहती थी, लेकिन उससे पहले ही वह भाग गया । वह सिर्फ उसकी गाड़ी के आखिरी चार अंक ही याद रख पाई ।"

 आरोपी को पुलिस ने किया तुरंत गिरफ़्तार

शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और जांच शुरू कर दी । सीसीटीवी की मदद से दो घंटे में ड्राइवर पुलिस के कब्जे में आ गया । पुलिस के त्वरित एक्शन लेने पर सुमित ने मुंबई पुलिस की तारीफ़ करते हुए लिखा, "शाम 4.15 बजे मैंने शिकायत दर्ज की थी और महज 2 घंटे के भीतर आरोपी पकड़ा गया । मुंबई पुलिस और विले पार्ले पुलिस स्टेशन के ऑफिसर्स को सलाम ।" उन्होंने आगे लिखा कि यदि आपके साथ ऐसा कुछ हो तो तुरंत पुलिस के पास जाए और उन्हें इसकी जानकारी दें ।

मुंबई पुलिस ने इस घटना के बाद प्रेस को कहा, ''हां, हमने उस गाड़ी के 42 वर्षीय ड्राइवर जीवन चौधरी को गिरफ़्तार कर लिया है और इस मामले की आगे की जांच जारी है ।''

यह भी पढ़ें : WOW! अब मराठी फ़िल्म में भी नजर आएंगे बॉलीवुड के 'सिंघम'

चिन्मय और सुमित दोनों ये सोच कर बहुत परेशान हैं कि यह वाकया जहां हुआ वहां लड़कियों का स्कूल है । यदि आगे भी ऐसा ही हुआ तो यह बहुत बुरा परिणाम होगा । इसी के साथ वह कथित आरोपी की गिरफ़्तारी से बेहद खुश है । और इसके लिए वह पुलिस के भी शुक्रगुजार है ।

आपको बता दें कि सुमित साराभाई Vs साराभाई, बड़ी दूर से आए है, घर की बात जैसे शो में नजर आ चुके है । जबकि सुमित की पत्नी चिन्मयी सुर्वे मराठी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बेहद सक्रीय हैं । गौरतलब हैं कि सुमित मराठी फिल्म आपला मानूस में नजर आएं ।