एक्शन से भरी टाइगर श्रॉफ़ अभिनीत बागी 2 जितनी अनूठी फ़िल्म है उतना ही अनूठा इसका अंदाज है । और इसलिए बागी 2 के मेकर्स ने इसके ट्रेलर लॉंच के लिए एक अलग ही रास्ता अपनाने का फ़ैसला किया है । 21 फरवरी, 2018 को बागी 2 का ट्रेलर लॉंच होगा ।

टाइगर श्रॉफ़-दिशा पटनी हेलीकॉप्टर से उतरकर करेंगे बागी 2 का ट्रेलर लॉंच

बागी 2 का ट्रेलर लॉंच होगा अलग हट के

बागी फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त का ट्रेलर पेश करते हुए, फ़िल्म की मुख्य जोड़ी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी की एंट्री थोड़ी अनोखी और हटके होगी । बागी 2 के ट्रेलर लॉन्च में टाइगर और दिशा दमदार एक्शन अवतार में एंट्री लेंगे, जहाँ दोनो कलाकार मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में एक हेलीकॉप्ट से लैंड करेंगे और स्वेग के साथ वहाँ मौजूद लोगों से रूबरू होंगे । हेलीकाप्टर से उतरकर टाइगर और दिशा अपनी फ़िल्म की झलक पेश करेंगे ।

फ़िल्म में एक्शन सीन की भरमार होगी जिसमे से फ़िल्म का सबसे अहम सीन हेलीकॉप्टर में फ़िल्माया गया है और इसिलए फ़िल्म की यह एक्शन-पैक जोड़ी अपने ऑनस्क्रीन स्टंट को असल ज़िन्दगी मे दोहराने के लिए तैयार है ।

टाइगर श्रॉफ़-दिशा पटनी हेलीकॉप्टर से उतरकर करेंगे बागी 2 का ट्रेलर लॉंच

साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म बागी 2 का दर्शक दिल थाम कर इंतेज़ार कर रहे है । यह फ़िल्म बागी न सिर्फ टाइगर की दूसरी फिल्म है लेकिन इस फ़िल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ अनदेखे अवतार में दिखाई देंगे जो उनके प्रशंसकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नही होगा । बागी 2 में पहली बार टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे जिन्हें एक्शन-पैक अवतार में एकसाथ देखना काफी दिलचस्प होगा ।

यह भी पढ़ें : एक्शन और रोमांस से भरी टाइगर श्रॉफ़-दिशा पटनी की फ़िल्म बागी 2 इस दिन होगी रिलीज

घोषणा के बाद से, यह फ़िल्म चर्चा का विषय बनी हुई है । वही आज सुबह फ़िल्म के निर्माता ने बागी 3 की घोषणा कर इस उत्साह को एक स्तर ऊपर कर दिया है । बागी 3 की शूटिंग दिसंबर, 2018 से शुरू होगी ।

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित बागी 2 को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा । अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी ।