ऐसा लगता है कि सलमान खान की अपनी रोमानियाई गर्लफ़्रेंड के साथ विशेष दोस्ती अगले स्तर पर जाने के लिए तैयार है । पूरे परिवार की सहमति के साथ सलमान खान ने लूलिया वंतूर के निष्क्रिय पड़े फिल्मी करियर को संभालने का जिम्मा लिया है, सलमान के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि सलमान बहुत गंभीरता से लूलिया वंतूर के लिए घर की तलाश कर रहे हैं ।

लूलिया के लिए घर ढूंढने के पीछे शर्त ये है कि वो घर सलमान के घर के आस-पास होना चाहिए । "वे सलमान की रोमानी गर्लफ़्रेंड के लिए ऐसे घर की तलाश कर रहे हैं जो उनके घरस गैलेक्सी अपार्टमेंट के करीब हो । इतना ही नहीं, अरबाज और सोहेल भी एक ऐसी जगह की तलाश कर रहे हैं, जहां पर मिस.वंतूर उन्हें बुला सके ।" ये कहना है सलमान के दोस्त का जिसे सलमान के बेहद करीबी रिलेशनशिप में देखा गया ।

दोस्त के मुताबिक, "लेकिन इस बार कुछ और अधिक है, ऐसा लगता है,।" तो क्या लूलिया के लिए नया घर ढूंढना उनके रिश्ते को एक अलग स्तर पर ले जाने की ओर इशारा करता है ? "शायद," दोस्त ने कहा । "वैसे तो जब वे भारत में होती हैं तो अपना ज्यादा से ज्यादा समय सलमान खान के परिवार के साथ बिताती हैं । तो नया घर केवल महज एक औपचारिकता है ।"