साल 2019 में एक चीज, जो हम नहीं देख पाएंगे वो है असल जिंदगी की विवाहित जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ किसी फ़िल्म में नजर नहीं आएंगे । और दोनों के लिए प्रोफ़ेशनलिज़्म का स्तर इतना है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों अपने-अपने करियर के बीच किसी प्रकार की रूकावट नहीं लाना चाहते है । और अब खुशखबरी ये है कि, भले ही दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ इस साल फ़िल्म में नजर नहीं आए, लेकिन वह रणबीर कपूर, जिनके साथ दीपिका ने पहले डेट किया था लेकिन फ़िर ब्रेक-अप के बाद दीपिका की जिंदगी में रणवीर सिंह आ गए, के साथ एक बार फ़िर फ़िल्म में नजर आएंगी ।

खुलासा :  लव रंजन फ़िर बनाएंगे दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की जोड़ी

दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म के लिए पसली पसंद हैं

रणबीर और दीपिका को एक साथ पर्दे पर लाने का काम कर रही है लव रंजन की अजय देवगन और रणबीर कपूर अभिनीत फ़िल्म । सफ़ल फ़िल्म ये जवानी है दीवानी के बाद दीपिका और रणबीर की जोड़ी अब किसी फ़िल्म में नजर आएगी । सूत्र बताते हैं कि, ''लव रंजन की आगामी फ़िल्म में दो बड़े दमदार अभिनेता के होने के बावजूद लीड एक्ट्रेस का भी काफ़ी दमदार रोल है । और इसके लिए टीम की पहली पसंद दीपिका है । और दीपिका के पास भी इस फ़िल्म को न कहने का कोई कारण नहीं है ।''

यह भी पढ़ें : Sorry, इस फ़िल्म में रणवीर सिंह की पत्नी नहीं बनेंगी दीपिका पादुकोण

लव रंजन की इस कथित फ़िल्म की शूटिंग, साल 2019 के मध्य में शुरू होगी । तब तक दीपिका मेघना गुलजार की आगामी फ़िल्म छपाक की शूटिंग भी खत्म कर लेंगी ।