रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फ़ैंस के लिए अच्छी और बुरी खबर दोनों है । अच्छी खबर ये है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी सिर्फ़ उसी फ़िल्म में एक साथ नजर आएगी जिसमें दोनों की मौजूदगी सही मायने में जस्टिफ़ाई हो । और बुरी खबर ये है कि, दीपिका पादुकोण, कबीर खान की आगामी फ़िल्म 83, में रणवीर सिंह के साथ नजर नहीं आएंगी, जैसा कि पिछले कुछ दिनों से इस खबर पर जोर दिया जा रहा था ।

Sorry, इस फ़िल्म में  रणवीर सिंह की पत्नी नहीं बनेंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण छोटे रोल वाली फ़िल्म में नजर नहीं आएंगी

प्रोडक्शन टीम, से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “83 लड़कों की फ़िल्म है । इस फ़िल्म का फ़ोकस कपिल देव और उनकी टीम, जो भारत के लिए पहले विश्वकप को जीत कर लाईइ थी, के इर्द-गिर्द घूमेगा । रणवीर इस फ़िल्म में कपिल देव का किरदार अदा कर रहे हैं ।

मीडिया के कुछ महकमों में ये खबर उड़ी कि दीपिका इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाएंगी । ये सुनकर अच्छा लगा । लेकिन अफ़सोस ये सच नहीं है । कपिल देव की पत्नी का किरदार इस फ़िल्म में बहुत ही लिमिटेड है । जबकि दीपिका अपने आप में एक बड़ा नाम है । इसलिए वह ऐसी कोई फ़िल्म नहीं करेंगी जिसमें उनका रोल न के बराबर हो और साथ ही इसलिए भी नहीं कि उसमें उनके पति रणवीर हैं ।”

दीपिका को रणवीर के साथ अच्छी और बड़ी फ़िल्म की तलाश है

वो दिन गए, जब 1970 के दशक की सुपरस्टार जया भादुड़ी (बच्चन) ने ज़ंजीर में महिला की भूमिका निभाने के लिए सिर्फ़ इसलिए हामी भरी थी, ताकि वह अपने पति अमिताभ बच्चन को कैरियर को एक नई ऊंचाई दे सके । दीपिका और रणवीर काफ़ी प्रोफ़ेशनल हैं । संजय लीला भंसाली की तीन हिट फ़िल्में (राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत) के बाद ये दोनों अब सिर्फ़ उसी फ़िल्म में साथ नजर आएंगे जिसमें दोनों की भूमिका काफ़ी दमदार हो ।

यह भी पढ़ें : स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2018 : रणवीर सिंह को मिले बेस्ट एक्टर अवॉर्ड व प्यार भरी स्पीच सुन दीपिका पादुकोण खुद पर काबू नहीं रख पाईं और आंखों से छलक आए आंसू

दीपिका और रणवीर बॉलीवुड की इकलौती ऐसी जोड़ी नहीं है जो खुद को एक साथ काम करने से रोकती है । सैफ अली खान और करीना ने भी तय किया है कि वे, तब तक साथ काम नहीं करेंगे जब तक कि वो फ़िल्म उनकी उपस्थिति को सही नहीं ठहराती हो।