सिल्वरस्क्रीन पर रोमांटिक हीरो के रूप में छाने के बाद ॠषि कपूर अब बेहद चुनिंदा फ़िल्मों में नजर आते हैं । इन सबके अलावा बेहद खूबसूरत और हैंडसम अभिनेता ॠषि कपूर इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा समय सोशल मीडिया पर बिताते हैं । हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले ॠषि कपूर सोशल मीडिया पर अपने बेबाक ट्वीट्स से इन दिनों ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं ।

आपको बता दें कि कल सुबह विनोद खन्ना का लंबी बीमारी के बाद मुंबई में 70 साल की उम्र में निधन हो गया और उनके अंतिम दर्शन करने के लिए कई बड़े सितारे, जो उनके साथी कलाकार भी रह चुके हैं, उनके घर पहुंचे । अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने अपने प्रिय सितारे के अंतिम दर्शन किए । देर शाम 5 बजे करीब उनके घर से शवयात्रा अंतिम संस्कार के लिए वर्ली शमशान घाट के लिए निकली । शवयात्रा के साथ बॉलीवुड के अभिनेता ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के अलावा गुलजार, सुभाष घई जैसी बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं ।

कल, लगभग हर कोई दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के निधन का शौक मना रहा था, ऐसे में ॠषि कपूर ने कुछ ऐसा महसूस किया कि वह खुद इस पर राय देने के बारें में रोक नहीं पाए । अपने सह-कलाकार विनोद खन्ना के निधन से दुखी ॠषि कपूर ने सोशल मीडिया पर यंग जनरेशन के कलाकारों को लताड़ते हुए कहा कि, 'नए स्टार्स को शर्म आनी चाहिए कि कोई भी विनोद खन्ना को अपनी श्रद्धांजलि देने नहीं आया ।' अपने अगले ट्वीट में ऋषि कपूर ने लिखा कि 'जब मैं भी मरूंगा तो मुझे मान लेना चाहिए कि मुझे कंधा देने वाला नहीं होगा । आज के इन स्टार्स से मैं बहुत नाराज हूं ।' नई पीढ़ी के कलाकारों पर ॠषि कपूर का गुस्सा यहीं नहीं

थमा उन्होंने आगे लिखा कि,'चमचे प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में शामिल थे पर विनोद खन्ना की शव यात्रा में कोई भी पहुंचा ।'

ॠषि कपूर ने यहां अपने बेटे रणबीर कपूर के पक्ष को साफ़ भी किया कि क्यों वह विनोद खन्ना की शवयात्रा में मौजूद नहीं था, ॠषि कपूर ने कहा कि 'चूंकि मेरी पत्नी और मेरा बेटा रणबीर देश से बाहर हैं इसलिए वह यहां उपस्थित नहीं हो पाए । उनके पास इसमें शामिल होने का कोइ और कारण नहीं होगा ।