एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद अब सलमान खान म्यूजिक इंडस्ट्री में भी अपना बना रहे है । 'हैंग ओवर' गाने के बाद अब सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 के एक रोमांटिक गीत के बोल लिखने के लिए तैयार हैं । जब फ़िल्म की टीम एक अच्छे रोमांटिक गीत की तलाश में थी तब सलमान खान ने इसका जिम्मा लिया ।

रेस 3 के साथ सलमान खान बन जाएंगे गीतकार भी

सभी को पसंद आया सलमान खान द्दारा लिखा गया गाना

जैसा की सभी को पता है कि रेस 3, की शूटिंग इन दिनों अबू धाबी में चल रही है । तो मेकर्स चाहते हैं कि इस खूबसूरत रोमांटिक गाने की शूटिंग दुबई के खूबसूरत लोकेशन में हो जाए । इसलिए जब फ़िल्म की टीम ने इसके लिए स्काउटिंग शुरू कर दी थी, तो सलमान ने उन्हें बताया कि उन्होंने पहले से ही एक गाना लिखा हुआ है । टीम से जुड़े सूत्रों ने बताया कि, जब सलमान ने अपना लिखा हुआ गाना सभी सुनाया तो सभी को ये काफ़ी पसंद आया । और इसके बाद मेकर्स ने इस गाने को अपनी फ़ि्ल्म का हिस्सा बनाने का फ़ैसला किया ।

इस संबंध में बात करते हुए, रमेश तुरानी ने बताया कि यह एक प्यारा सा रोमांटिक गीत है । उन्होंने यह भी कहा कि, यह बिल्कुल वैसा ही गीत है जिसकी हमें तलाश थी । इसके अलावा उन्होंने कहा कि, वह इस बात को लेकर काफ़ि उत्साहित हैं कि पहली बार गीतकार के सलमान का नाम गीतकार के रूप में दिखाई देगा ।

सलमान और जैकलीन के बीच फ़िल्माया जाएगा ये रोमांटिक गीत

गीत की बात करें तो, इस गाने को फ़िल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा द्दारा कॉरियोग्राफ़ किया गया है । विशाल मिश्रा ने इसे संगीत देंगे । इस रोमांटिक गाने में सलमान और जैकलीन फ़र्नांडीज की जोड़ी दिखाई देगी ।

वहीं दूसरी तरफ़, अफ़वाहें आ रही हैं कि इस फ़िल्म में दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी । वह एक गाने में नजर आएंग़ी । इन सबके अलावा फ़िल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह अहम भूमिका में नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : आखिरकार सलमान खान ने खोला राज कि क्यों वह शादी नहीं कर रहे हैं

दिलचस्प बात ये है कि पहली बार सलमान रेस फ़्रैंचाइजी में नजर आएंगे । अबू धाबी का शूटिंग शेड्यूल इस महीने खत्म होने की उम्मीद है । इसके बाद फ़िल्म की टीम मुंबई लौटेगी और यहां फ़िल्म के अन्य हिस्सों की शूटिंग करेगी ।