हिंदी मीडियम, पीकू, पान सिंह तोमर जैसी फ़िल्मों में बेहतरीन परफ़ोरमेंस देने वाले बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेता इरफ़ान खान ने न केवल बॉलीवुड में अपना नाम कमाया बल्कि हॉलीवुड में भी वह कई पुरस्कार विजेता फ़िल्मों में नजर आए है । अभी हाल ही में इरफ़ान खान को विशाल भारद्दाज की गैंगस्टर फ़िल्म सपना दीदी में दीपिका पादुकोण के साथ साइन किया गया है । इसके अलावा हिंदी मीडियम 2, भी जल्द ही शुरू होने वाली है । लेकिन इरफ़ान खान के एक ट्वीट ने उनके फ़ैंस और पूरे बॉलीवुड को चिंता में डाल दिया है ।

इरफान खान ने अपनी गंभीर बीमारी के बारें में किया ये खुलासा

इरफ़ान ने कुछ दिन पहले एक ट्विट कर बताया कि उन्हें एक गंभीर बीमारी हो गई है । इसके बाद मीडिया के महकमों में उनकी बीमारी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे । इसके बाद इरफ़ान की पत्नी सुतापा ने फेसबुक पर इस बारे में एक गंभीर दिल को छू लेने वाला पोस्ट लिखा है और उनके लिए दुआ करने की अपील की । और अब इरफ़ान ने खुद अपनी इस गंभीर बीमारी का खुलासा किया है और साथ ही ये भी बताया है कि वो इसके इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं ।

इरफान खान ने अपने ट्वीट की शुरुआत मार्ग्रेट मिचेल की एक लाइन से की है ।

''जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है''- मार्ग्रेट मिचेल

जिंदगी पर इस बात का कभी आरोप नहीं लगाया जा सकता है कि इसने हमें वह नहीं दिया जिसकी हम इससे इससे उम्मीद की थी । अप्रत्याशित चीजें हमें आगे बढ़ना सिखाती हैं, जिंदगी के पिछले कुछ दिन इसी बारे में रहे हैं । जब मुझे पता चला कि मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर है, जिसे कुबूल करना अब तक मेरे लिए एक मुश्किल काम रहा है । लेकिन मेरे भीतर उम्मीद की किरण जगाई है मेरे आस पास मौजूद लोगों के प्यार ने और उस प्यार ने जिसे मैंने खुद के भीतर पाया है ।लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है । इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं ।

मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए दुआएं करते रहें । मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाह फैलाई जा रही हैं, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता । जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा । मेरा परिवार और करीबी दोस्त मेरे साथ हैं और हम इस कठिन परिस्थिति से बाहर निकलने का पूरा प्रयास कर रहे हैं । मेरा सभी से निवेदन है कि जब तक मैं खुद अपनी बीमारी के बारे में खुल के ना बताऊं कृपया आप लोग अपनी ओर से कुछ भी अनुमान ना लगाएं । जब मुझे इस बारे में कुछ भी पता चलेगा तो मैं आपको जरूर बताऊंगा । तब तक के लिए मेरी सलामती की दुआ करें ।''

यह भी पढ़ें : इरफान खान की बीमारी पर उनकी पत्नी ने लिखा रुला देने वाला खत, कहा-'उनके लिए दुआ करें'

हम अभिनेता इरफ़ान के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते है । हम जल्द से जल्द उन्हें फ़िल्मीपर्दे पर फ़िर से देखने का और उनकी शानदार परफ़ोरमेंस का बेसब्री से इंतजार है ।