अर्जुन कपूर की आगामी फिल्मों के बारे में तमार तरह के कयास लगाए गए हैं, लेकिन हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने सिवाय एक फ़िल्म, के किसी भी पर भी साइन नहीं किया है । और वो फ़िल्म है निखिल आडवाणी की, जिसे निखिल प्रोड्यूस करेंगे ।

जी हां अर्जुन कपूर जल्द ही निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, यह फ़िल्म कॉमेडी का तड़का लगाते हुए एक रोमांटिक फ़िल्म होगी । यद्यपि बिना शीर्षक वाली इस फिल्म में हास्य का रंग बताया जा रहा है, लेकिन यह पता चला है कि यह रॉम-कॉम से कहीं ज्यादा ड्रामेटिक होगी । इस फ़िल्म को सौरभ शुक्ला द्दारा निर्देशित किया जाएगा । भले ही सौरभ ने इससे पहले छोटे बजट की फ़िल्में ही निर्देशित की हों, लेकिन इस बार वे इस फ़िल्म के साथ पहली बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म निर्देशित करेंगे ।

इसके अलावा, अर्जुन कपूर और निखिल आडवाणी के आपसी संबंधों के बारे में बात करते हुए, हम आपको याद दिलाना चाहेंगे कि दोनों का रिश्ता फ़िल्म कल हो ना हो, के दिनों से ही चला आ रहा है और जो अब बहुत अच्छा हो गया है । आपको बता दें कि अर्जुन कपूर ने कल हो न हो में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम किया था और इस फ़िल्म को निखिल आडवाणी ने निर्देशित किया था । तो इसलिए, जब से अर्जुन कपूर अभिनेता बने है, तब से ये दोनों एक साथ एक फ़िल्म बनाने पर विचार कर रहे है । असल में अर्जुन को सैफ़ अली खान की आगामी फ़िल्म बाजार में समानंतर रोल निभाने के लिए अपोर्च किया गया था लेकिन अर्जुन के डेट इश्यू के चलते फ़िर ऐसा हो न सका ।

यह दोनों न केवल एक साथ आने के लिए उत्सहित हैं बल्कि ऐसा लगता है कि अर्जुन को फ़िल्म की स्क्रिप्ट भी काफ़ी पसंद आई है । फ़िल्म की लीडिंग लेडी के बारें में बात करें तो, अन्य कलाकारों को अभी तक फ़ाइनल नहीं किया गया है । फ़िल्म अभी तक अपनी स्क्रिप्टिंग स्तेज पर है और इसी के बाद, ही टीम प्री-प्रोडक्शन पर फ़ोकस करेगी ।

फ़िलहाल इस फ़िल्म का नाम फ़ाइनल नहीं हुआ है और यह अगले साल ही शुरू हो पाएगी । क्योंकि अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी दो फ़िल्मों-संदीप और पिंकी फ़रार के साथ-साथ नमस्ते कनाड़ा में परिणीती चोपड़ा के साथ नजर आएंगे ।