Radhika-Apte-to-play-Akshay-Kumar

अपरंपरागत सिनेमा से व्यावसायिक सिनेमा तक का सफ़र तय करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने बॉलीवुड फ़िल्मों में कई तरह के किरदार निभाए हैं । फ़ोबिया और पार्च्ड जैसी अपरंपरागत फ़िल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाने वाली राधिका आप्टे अब अक्षय कुमार के साथ उनकी आगामी फ़िल्म पैडमेन में उनकी पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं ।

पहले हमने आपको बताया था कि राधिका आप्टे अक्षय कुमार के साथ उनकी फ़िल्म पैडमेन में नजर आएंगी और अब खबर है कि राधिका इस फ़िल्म में एक चिड़चिड़ी पत्नी का किरदार अदा करेंगी । आपको बता दें कि पैडमेन एक असल जिंदगी की कहानी है । सामान्य जीवन की यथार्थता को पेश करती यह फ़िल्म सत्य घटनाओं से प्रेरित अरुणाचलम मुरुगनाथन, जो एक ऐसा आदमी है जो गांव की महिलाओं के लिए सैनिटरी नैपकिन मुहैया कराने के अभियान के लिए जाना जाता है, के प्रयासों की कहानी है । हालांकि

फ़िल्म में राधिका आप्टे, जो अक्षय कुमार की पत्नी का रोल अदा कर रही हैं, एक ऐसी औरत का किरदार अदा कर रही हैं जो अपने पति के मासिक धर्म चक्र पर उनके जुनून को लेकर बहुत शर्मिंदा है । अपने पति के जुनून से तंग आकर अक्सर वह घर छोड़ने की धमकी देती है और एकदिन हकीकत में परेशान होकर अपने पति को छोड़कर चली जाती है । हालांकि यह कहा जा रहा है कि यह हल्की-फ़ुल्की फ़िल्म इस ऑन-स्क्रीन कपल के लिए एक खुशहाल पल पर खत्म होती है ।

दिलचस्प बात ये है कि राधिका आप्टे फ़िल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार अदा करेंगी वहीं दूसरी तरफ़ अक्षय कुमार की रियल लाइफ़ पत्नी ट्विंकल खन्ना, जिसने अपनी किताब की रिसर्च के लिए अरुणाचलम के जीवन की कहानी को पर्दे पर उतारने का फ़ैसला किया । इस फ़िल्म के साथ ट्विंकल खन्ना फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रही हैं । ट्विंकल खन्ना अपने प्रोडक्शन हाउस मिसेज फ़नीबोंस के बैनर तले पैडमेन फ़िल्म बना रही हैं ।