ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा की उपलब्धियां थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं । अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक के बाद एक उपलब्धियां अपने नाम करने वाली पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फ़िर अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों को जीत लिया है । हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला के खिताब से नवाजा गया है ।

एक वेबसाइट द्दारा किए गए एक सर्वे में प्रियंका ने हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली, एमा वाटसन, एमा स्टोन, मिशेल ओबामा और गिगी हैडिड को पीछे छोड़ते हुए दूसरा स्थान हासिल किया है । एक लीडिंग एंटरटेंमेंट वेबसाइट द्दारा कराए गए एक पोल में प्रियंका को दूसरी सबसे आकर्षक महिला के तौर पर चुना गया है । जबकि इस लिस्ट में टॉप पर पॉप सिंगर बियोंसे हैं । प्रियंका ने अपने ट्विटर हैंडल से खुद यह जानकारी शेयर की और मैगजीन का आभार व्यक्त किया । प्रियंका ने लिखा,'शुक्रिया बजनेट और उन सभी को भी जिन्होंने वोट किया. बेओंस मेरे हिसाब से भी नंबर वन हैं ।'

इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर मॉडल टेलर हिल, चौथे, पांचवे और छठे स्थान पर क्रमश: वाटसन, डकोटा जॉनसन और हिलेरी क्लिंटन हैं । जोली आठवें स्थान पर हैं जबकि इस वर्ष की ऑस्कर विजेता एमा स्टोन 12वें नंबर पर हैं । सुपरमॉडल गिगी हदीद 13वें स्थान पर हैं और अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला 21वें नंबर पर हैं । सूची में 'वंडर वुमन' की स्टार गैल गैडोट, ओपरा विनफ्रे, नाओमी कैंपबेल, एलिसिया विकेंडर, मार्गट रॉबी और फिल्म 'बेवॉच' में प्रियंका की सह-कलाकार एलेक्सांद्रा डैडारियो भी शामिल हैं ।

आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा को 2016 में फोर्ब्स मैगजीन ने भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला के तौर पर चुना था ।

अमेरिकी टीवी सीरिज क्वांटिको में नजर आने वाली प्रियंका चोपड़ जल्द ही हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच से अपना हॉलीवुड डेब्यू करेंगी । इस फ़िल्म में वह निगेटिव किरदार में नजर आएंगी । प्रियंका चोपड़ा के अलावा इस फ़िल्म में ड्वेन जॉनसन, जैक एफ्रोन, अलेक्सांद्रा दद्दारिओ,कैली रोहरबाच, चार्लोटे मैककिने, जॉन बास और इलफ़ेंसा हेदर जैसे कलाकार नजर आएंगे । सेठ गॉर्डन द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म इस साल 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।