हॉलीवुड फिल्म काउबॉय निंजा वाइकिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा का सलमान खान की फ़िल्म भारत को छोड़ने का फ़ैसला, उनके करियर के लिए घातक साबित हुआ । अमेरिकन मीडिया में फ़ैली खबरों ने पुष्टि की है कि, इस फ़िल्म के निर्माता यूनिवर्सल स्टूडियोज ने अनिश्चित काल तक के लिए इस फ़िल्म को स्थगित कर दिया है ।

सलमान खान की भारत छोड़कर क्या प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की सबसे बड़ी गलती की है ?

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फ़िल्म खटाई में पड़ी

शुरूआत में, काउबॉय निंजा वाइकिंग 28 जून 2019 को रिलीज होने वाली थी । वैरायटी के अनुसार, इस प्रोजेक्ट को 'एक्टिव डेवलपमेंट" कहा जा रहा है । खबरों में कहा जा रहा है कि, फ़िल्म की स्क्रिप्ट अभी तैयार नहीं है या कि फिल्म के लिए आवंटित बजट फिल्म के बॉक्स ऑफिस क्षमता के साथ असामान्य पाया गया है ।

यह भी पढ़ें : क्रिस पैट की गर्लफ्रेंड बनने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी सलमान खान की भारत

प्रियंका चोपड़ा के करियर के लिए किसी भी तरह से यह बहुत बुरी खबर है । हॉलीवुड के लिए भारत को न कहकर वह दुनिया को अपनी प्राथमिकताओं को प्रभावी रूप से दर्शाती है । सलमान के एक करीबी दोस्त बिना किसी हिचकिचाहट के मुंह दबाकर हंसे और कहा कि, ''प्रियंका ने अपने पीछे लौटने के सभी रास्ते बंद कर लिए है । सलमान की फ़िल्म को न कहना और क्रिस पैट को हां कहना यह साबित करता है कि उनकी प्राथमिकता क्या है । और अब क्रिस पैट की फ़िल्म का लगभग ताक पर रख जाना, एक आदर्श न्याय है, है न ?”