प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुईं है । कभी अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ अपने कथित रिश्ते को लेकर तो कभी सलमान खान की फ़िल्म भारत को छोड़ने को लेकर । भारत के निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रियंका के भारत को छोड़ने का ऐलान किया था । बहरहाल भारत में प्रियंका चोपड़ा की खाली जगह को कैटरीना कैफ़ ने भरा । लेकिन प्रियंका ने भारत को यूं अचानक क्यों छोड़ दिया, इस मामले में प्रियंका की तरफ़ से कोई बयान नहीं आया । सभी ने कयास लगाए कि शायद प्रियंका ने निक जोनास के साथ शादी करने के कारण भारत को छोड़ा, लेकिन ऐसा नहीं है ।

क्रिस पैट की गर्लफ्रेंड बनने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी सलमान खान की भारत

प्रियंका चोपड़ा ने क्रिस पैट के साथ साइन की हॉलीवुड फ़िल्म

दरअसल, हमने सुना है कि, क्वांटिको छोड़ने के बाद प्रियंका के पास हॉलीवुड का कोई ऑफ़र नहीं था इसलिए उन्होंने बॉलीवुड में कमबैक करने का फ़ैसला किया लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, प्रियंका ने हाल ही में एक बड़ी हॉलीवुड फ़िल्म को साइन किया है वो भी क्रिस पैट के साथ । और इस हॉलीवुड फ़िल्म का नाम है, काउबॉय निंजा वाइकिंग । इस फ़िल्म में प्रियंका इस दिग्गज हॉलीवुड स्टार क्रिस पैट की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी । इस फ़िल्म को गेम ऑफ़ थ्रोन्स के निर्देशक मिशेल मैकलेरन और यूनिवर्सल स्टूडियोज द्वारा उत्पादित बनाया जाएगा ।

खबर है कि, प्रियंका को रोल क्रिस पैट के साथ स्क्रीन टेस्ट को बेहतरीन ढंग से देने के बाद ही ऑफ़र हुआ था । माना जा रहा है कि, ये सबसे प्रतिष्ठित भूमिकाओं में से एक है, जो प्रियंका की झोली में गिरा है । यह फ़िल्म अगले साल रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने दो महीने की डेटिंग के बाद निक जोनास के साथ की सगाई !

इसके अलावा, प्रियंका आगामी हॉलीवुड फ़िल्म, ए किड लाइक जेक में जिम पार्सन्स और क्लेयर डेन्स के साथ नजर आएंगी ।