इस साल श्रद्धा कपूर काफ़ी व्यस्त है । श्रद्धा कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फ़िल्म स्त्री में नजर आएंगी । इसके बाद वह शाहिद कपूर के साथ बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आएंगी, यह फ़िल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी । और इसी बीच श्रद्धा कपूर की एक और फ़िल्म, जो कि साइना नेहवाल की बायोपिक फ़िल्म है, के बारें में खबर आई है कि, इस फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने यानी सितंबर से शुरू होने जा रही है ।

EXCLUSIVE: श्रद्धा कपूर अभिनीत साइना नेहवाल की बायोपिक फ़िल्म सितंबर से होगी शुरू

श्रद्धा कपूर अगले महीने से शुरू करेंगी फ़िल्म की शूटिंग

पहले खबरें आ रही थी ये फ़िल्म कुछ दिनों के लिए ताल दी गई है । लेकिन हाल ही में श्रद्धा ने इन अफ़वाहों से पर्दा उठाया है और खुलासा किया है कि उनकी आगामी, साइना नेहवाल की बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने वाली है । अपनी आगामी फ़िल्म स्त्री के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा ने खुलासा किया कि, ''हम बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने से कर रहे है । और इसके लिए बैडमिंटन ट्रे्निंग चालू है । हम अगले वर्ष बैडमिंटन हिस्सों की शूटिंग करेंगे क्योंकि यह बहुत व्यापक है । मैं अभी ट्रेनिंग के बीच में हूं । हम अगले साल उन हिस्सों को शूट करेंगे ।"

साइना के बेहद चुनौतीपूर्ण किरदार को निभाने के बारें में बात करते हुए श्रद्धा ने कहा कि, ''मुझे ट्रेंड होने के लिए समय चाहिए । एक महीने में ट्रेंड होना संभव नहीं है । वह चैंम्पियन है । इसलिए इसमें समय लगेगा और लग रहा है । मैं मानती हूं कि यह फ़िल्म समय ले रही है क्योंकि यह फ़िल्म की मांग है । ताकि मैं इस पर काम कर सकूं और तैयारी के लिए पर्याप्त समय मिल जाए । ''

साइना से ट्रेनिंग लेना चाहेंगी श्रद्धा कपूर

जब श्रद्धा से पूछा गया कि, क्या साइन भी उनकी इस ट्रेनिंग का एक अहम हिस्सा होंगी तो श्रद्धा ने कहा कि, ''बिल्कुल । मुझे विश्वास है वह होंगी । मुझे उम्मीद है । मैं उन्हें ऐसा करते हुए देखना चाहूंगी । मुझे लगता है कि इन दिनों वह अपने खुद के करियर में बहुत व्यस्त है । लेकिन जब भी उन्हें फ़ु्र्सत मिलेगी मैं उनसे मिलना चाहूंगी । मैं उनसे ट्रेंड होना चाहूंगी । लेकिन अभी तक उन्होंने मुझे कोई ट्रेनिंग नहीं दी है । मैं उनके साथ सिर्फ़ हैंग-आउट कर रही थी । फ़िल्म के लिए ट्रेनिंग अभी चालू है । मैंने 36 सेशन पूरे कर लिए है । हमें अभी ट्रेनिंग के लिए लंबा सफ़र तय करना है ।''

अमोल गुप्ते साइना नेहवाल की बायोपिक ओ निर्देशित करेंगे । इस फ़िल्म के डायलॉग्स को अमितोष द्दारा लिखा गया है ।

यह भी पढ़ें : 'बाहुबली' स्टार प्रभास के साथ एक्शन सीन करेंग़ी श्रद्धा कपूर, शुरू की शूटिंग

श्रद्धा जल्द ही दिनेश विजान की फ़िल्म स्त्री में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।