पूजा हेगड़े ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत आशुतोष गोवारिकर की महत्वाकांक्षी फ़िल्म मोहेंजो दारो से की थी, भले ही यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन पूजा हेगड़े ने अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का मन मोह लिया । इस फ़िल्म के बाद पूजा किसी भी बॉलीवुड फ़िल्म में नजर नहीं आई लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी बॉलीवुड फ़िल्म साइन की है ।

पिछली बार पूजा हेगड़े ह्रितिक रोशन के साथ फ़िल्म मोहेंजो दारो में नजर आईं थी और इस बार यह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी । यह एक थ्रिलर फ़िल्म होगी जिसे निशिकांत कामत द्दारा निर्देशित किया जाएगा ।

शुरूआत में हमने आपको बताया था कि मेकर्स ने फ़िल्म से जुड़ी डिटेल को गुप्त रखा है । क्रिएज एंटरटेंमेंट इस फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रही है, इसके अलावा कुछ भी बात सामने नहीं आई थी, लेकिन अब हमने सुना है कि चूंकि इस फ़िल्म की शुरूआत गर्मियों में होने वाली थी और मेकर्स इसे सर्दियों के दौरान यानि इस साल के अंत तक रिलीज करने पर विचार कर रहे थे ।

इसके अलावा, अभिषेक बच्चन के इन दिनों तीन फ़िल्में हैं, और वो हैं रोनी स्क्रूवाला की अगली फ़िल्म, रजत रावली की बच्चन सिंह और उस के साथ-साथ प्रभु देवा की लेफ़्टी । वहीं दूसरी तरफ़, पूजा हेगड़े आगामी तेलगु फ़िल्म दुवाधा जगन्नाधाम में अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएगी जो कि इस हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।