बीते हफ़्ते, सनी लियोन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फ़ैंस को अपने साथ लंच डेट करने के लिए आमंत्रित किया था । दरअसल सनी लियोन ने, इस प्लेटफ़ॉर्म को एक सामजिक पहल को सपोर्ट करने के लिए चुना । ये प्लेटफ़ॉर्म सनी के फ़ैंस को उनसे मिलने और बातचीत करने का मौका दे रहा है । बता दें कि, सनी लियोन एक ऐसी सामाजिक पहल का समर्थन कर रही हैं जो ल्यूकेमिया और लिम्फोमा रोगियों के इलाज के लिए काम करती है । और इस नेक काम के लिए सनी लियोन पैसे जुटा रही है । लेकिन इस पहल को प्रोत्साहित करने के अलावा, क्या आप जानते थे कि सनी का लक्ष्य इस पहल से 2500 डॉलर जुटाना था ।

सनी लियोन के साथ लंच डेट पर जाना है तो आपको करना होगा ये काम

नीलामी में सनी लियोन के साथ लंच करने के लिए लगेगी बोली

अभिनेत्री से जुड़े सूत्रों ने हालिया खबरों की पुष्टि करते हुए कहा कि, सनी यकीनन इस नेक काम के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल रही है । इस कथित चैरिटी ईवेंट की अवधि केवल दो घंटों तक होने की उम्मीद है । यह कथित चैरिटी एक नीलामि प्रक्रिया के रूप में आयोजित की जाएगी जहां सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को सनी के साथ लंच डेट पर जाने का मौका मिलेगा ।

सनी ने इस नेक काम के लिए अपनी मदद की पुष्टी की । सनी ने अपनी इस मदद के बारें में कहा कि, वह निश्चित रूप से समाज में योगदान करके अच्छा महसूस करेंगी और वह जो भी मदद कर सकती हैं वो वह करेंगी ।

यौद्धा के रूप में आएंगी नजर

उनके आगामी वेंचर्स के बारें में बात करें तो सनी, जल्द ही दक्षिण की पीरियड ड्रामा फ़िल्म वीरामादेवी में नजर आएंग़ी । यह एक बड़े बजट की फ़िल्म है । इस बहुभाषी फ़िल्म में सनी एक यौद्दा राजकुमारी का किरदार निभाएंगी । सनी ने अपने इस किरदार के लिए तलबार बाजी,और घुड़सवारी का प्रशिक्षण लिया । सनी अपने किरदार में जान डालने के लिए बहुत मेहनत कर रही है ।

यह भी पढ़ें : सनी लियोन बिकिनी पहनकर कर रही हैं किसान के खेत की रखवाली

गौरतलब है कि सनी ने एक्टिंग के अलावा कई नए वेंचर में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा ली है । कॉस्मेटिक, अपेरल ब्रांड्स में उद्यमी बनने के साथ सनी ने खुद के प्रोडक्शन हाउस पर भी काम शुरू कर दिया है । सनी जल्द ही अपनी खुद की बायोग्राफ़ी में भी अभिनय करते हुए नजर आएंगी । यह एक वेब सीरिज होगी, जिसमें सनी अपनी जिंदगी के कई कड़वे राजों को खोलेंगी । सनी पिछली बार अरबाज खान के साथ फ़िल्म तेरा इंतजार में नजर आई थी ।