सनी लियोन का आकर्षण हर तरफ़ फ़ैला हुआ है । हालांकि हमारे समाज के कुछ वर्ग ऐसे हो सकते हैं जो सनी लियोन को भारतीय संस्कृति और सभ्यता पर 'काला धब्बा' मानते है । लेकिन इन सब से सनी की स्टार पावर कभी खत्म नहीं होगी । क्योंकि यह सर्वविदित सत्य है जहां कला के चाहने वाले होते हैं वहीं आलोचक भी हर जगह मिल जाते है । सनी लियोन के बारें में अब लेटेस्ट खबर यह है कि, अब वह किसानों के खेत को बुरी नजर से बचा रही है ।

सनी लियोन बिकिनी पहनकर कर रही हैं किसान के खेत की रखवाली

फ़सल को बुरी नजर से बचा रहीं हैं सनी लियोन

जी हां, आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के बांदाकिंदिपल्ली गांव के किसान ए.चेंचू रेड्डी ने अपने 10 एकड़ के खेत की फ़सल को बुरी नजर से बचाने के लिए सनी लियोन की लाल बिकिनी पहने दो तस्वीरों को खेत के दोनों किनारों पर लगाया हैं । इस पोस्टर पर तेलुगू में लिखा है, 'मुझसे जलना मत' । सनी के पोस्टर को अपने खेत की रखवाली में इस्तेमाल करने के बारें में बात करते हुए रेड्डी कहते हैं कि, 'सनी लियोनी को लोग चाहते हैं । ऐसे में लोग फसलों को नहीं बल्कि सनी लियोनी को देखते हैं । इससे मेरी फसलें बुरी नजरों से बच जाती हैं । इसका फायदा मिल रहा है । फसलें अच्छी हुई हैं ।'

यह भी पढ़ें : हाथ में पौंछा पकड़े सनी लियोन के इस पोज को देख नॉटी ख्याल आना लाजिमी है !

आपको बता दें कि पिछले दिनों सनी के खिलाफ़ चेन्नई में अश्लीलता फ़ैलाने की शिकायत दर्ज हुई थी । फ़िल्मों की बात करें तो, सनी जल्द ही तमिल फ़िल्म वीरामादेवी में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में सनी महिला यौद्धा के रूप में नजर आएंगी । इसके लिए उन्होंने तलवार बाजी और घुड़सवारी सीखी है । सनी पिछली बार अरबाज खान के साथ फ़िल्म तेरा इंतजार में नजर आईं थी ।