बॉलीवुड के करण-अर्जुन यानी सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती हिंदी सिनेमा में एक अच्छी दोस्ती की मिसाल है । दोनों ने करीब-करीब एक साथ बॉलीवुड में एंट्री ली और आज के समय में सलमान खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपरस्टार है । हाल ही में शाहरुख खान ने अपने से जुड़े एक राज से पर्दा उठाया जिसे सुनकर कोई भी इमोशनल हो जाएगा । शाहरुख खान का कहना है कि वह अपनी सफलता और प्रसिद्धि के लिए सलमान खान के पिता और वरिष्ठ पटकथा लेखक सलीम खान के ऋणी हैं क्योंकि आज वो जो कुछ भी हैं वह उन्हीं की वजह से भी है ।

सलमान खान के 'पापा' सलीम खान ने बनाया शाहरुख खान को बॉलीवुड का 'किंगखान'

शाहरुख खान सलमान खान के पापा के ऋणी हैं

हाल ही में शाहरुख, सलमान के शो दस का दम के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे जहां बॉलीवुड के करण-अर्जुन की दोस्ती देखने को मिली । बता दें कि अभी शो का प्रोमो रिलीज हुआ है और ये कथित एपिसोड जल्द ही टीवी पर प्रसारित होगा । प्रोमो वीडियो में सलमान और शाहरुख एक-दूसरे की टांग खींचते हुए भी नजर आए । इसके अलावा यहां रोमांस के किंग शाहरुख ने खुलासा किया कि, उन्हें 'शाहरुख खान' बनाने में सलमान के पापा सलीम खान का बहुत बड़ा हाथ है ।

शो के दौरान शाहरुख ने कहा कि, "संघर्षशील अभिनेता के तौर मैं जब पहली बार मुंबई आया था, उस वक्त मैं सलमान खान के यहां खाना खाता था जहां सलीम खान जी मेरा बहुत ख्याल रखते थे । यह इन्हीं लोगों के कारण है कि मैं 'शाहरुख खान' बन सका । मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के कारण आया हूं और वह मुझे जहां जाने को कहेंगे, मैं चला जाऊंगा ।

यह भी पढ़ें : 'करण-अर्जुन' की जोड़ी शाहरुख खान और सलमान खान फ़िर आएंगे साथ नजर

शाहरुख जल्द ही अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ के साथ अपनी आगामी फ़िल्म जीरो में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में शाहरुख बौने के किरदार में दिखाई देंगे ।