पिछले कुछ महीने से प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है । पहले तो सलमान खान की चर्चित फ़िल्म भारत को अचानक छोड़ने के फ़ैसले पर प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में आईं और उसके बाद अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ अपनी सगाई को लेकर चर्चा में आईं । सोशल मीडिया पर पावर कपल कहे जाने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई ने खूब धूम मचाई । लेकिन अब प्रियंका के होने वाले ससुराल से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है । खबरों में कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा के ससुर पॉल जोनस बुरी तरह कर्ज में डूबे हैं और उनकी कंपनी पर कर्ज चढ़ा हुआ इसलिए वह खुद को दिवालिया घोषित करने जा रहे है ।

Shocking! करोड़ों के कर्ज में डूबे प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर पॉल जोनस

 

प्रियंका चोपड़ा के ससुर ने खुद को दिवालिया घोषित करने के लिए आवेदन किया

लोकप्रिय अमेरिकन सिंगर निक जोनस के पिता और प्रियंका के होने वाले ससुर पॉल जोनस की रियल एस्टेट कंपनी पर 7 करोड़ 10 लाख रुपये का कर्ज है । इसमें उनकी कंपनी द्वारा एक कानूनी मामला हारने के 2.68 लाख डॉलर भी शामिल हैं । इस रकम में एक बड़ा हिस्सा उस केस का हर्जाना है जिसे पॉल की कंपनी हार गई थी । पॉल की कंपनी ने खुद को दिवालिया घोषित करने के लिए आवेदन किया है । पॉल का प्लान है कि वह कंपनी की कुछ प्रॉपर्टी बेच देंगे ताकि कुछ पैसा रिकवर किया जा सके ।

इससे पहले जोनस ब्रदर्स (जिनमें से निक भी एक हैं) ने उनका बैंड टूटने से पहले साल 2013 में अपने लाखों रिकॉर्ड बेच दिए थे । इसके बाद तीनों भाइयों ने अपना खुद का काम शुरू कर दिया था । निक के पास कथित रूप से 2.5 करोड़ डॉलर की संपत्ति है । उन्होंने ज्यादातर कमाई सोलो कलाकार के तौर पर की है, लेकिन वे अपना करियर अभिनय के क्षेत्र में भी शुरू कर रहे हैं और वे हाल ही में 'जुमानजी' की रीमेक में दिखे थे ।

यह भी पढ़ें : ROKA Ceremony: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ भारतीय रीति-रिवाज के साथ की सगाई

प्रियंका के फ़िल्मी करियर की बात करें तो, उन्होंने बॉलीवुड में कुछ फ़िल्में साइन की है जिसमें एक फ़रहान अख्तर के साथ द स्काई इस पिंक है ।